केरल के राज्यपाल ने राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल के प्रस्ताव को मंजूरी दी

आरिफ मोहम्मद ने इस संबंध में मुख्यमंत्री के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है. उसमें कहा गया है कि इन मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह 29 दिसंबर को राजभवन में होगा इससे पहले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने मंत्रिमंडल में फेरबदल की घोषणा की थी और कहा था कि दो मंत्रियों को 29 दिसंबर को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

तिरुवनंतपुरम: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने राज्य मंत्रिमंडल में दो मंत्रियों को शामिल करने के सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. फेसबुक पर एक पोस्ट में राजभवन ने कहा कि रामचंद्रन कडन्नप्पल्ली और के बी गणेश कुमार को संविधान के अनुच्छेद 164-1 के प्रावधानों के अनुसार मंत्रिपरिषद में शामिल किया जाएगा.

इस पोस्ट में कहा गया है कि खान ने इस संबंध में मुख्यमंत्री के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है. उसमें कहा गया है कि इन मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह 29 दिसंबर को राजभवन में होगा इससे पहले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने मंत्रिमंडल में फेरबदल की घोषणा की थी और कहा था कि दो मंत्रियों को 29 दिसंबर को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा.

Advertisement

एलडीएफ के संयोजक ई पी जयराजन ने रविवार को कहा था कि परिवहन मंत्री और डेमोक्रेटिक केरल कांग्रेस के एंटनी राजू तथा बंदरगाह मंत्री एवं इंडियन नेशनल लीग के अहमद देवरकोविल ने अपना इस्तीफा सौंपा है. कांग्रेस (एस) के रामंचद्रन कडन्नप्पल्ली और केरल कांग्रेस (बी) के केबी गणेश कुमार मंत्रियों के रूप में शपथ लेंगे.

ये भी पढ़ें:-

अदाणी परिवार करेगा हरित ऊर्जा इकाई में 9,350 करोड़ रुपये का निवेश

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना