कर्नाटक टॉयलेट वीडियो स्कैंडल : कथित अपमानजनक पोस्ट को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

कर्नाटक के उडुपी में एक निजी प्रोफेशनल ट्रेनिंग कॉलेज में तीन छात्रों पर महिला टॉयलेट में चोरी-छिपे वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ कथित अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेंगलुरु में आज एक बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया. 

इस मामले में आरोपी शकुंतला ने एक कांग्रेस नेता का ट्वीट शेयर किया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि बीजेपी उडुपी मामले का राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है. शंकुतला ने इसे रिट्वीट करते हुए अपने टिप्पणी जोड़ी कि- "यह यदि सिद्धारमैया की बहू या उनकी पत्नी के साथ हुआ होता तो क्या आप तब भी ऐसा कहते?" 

मुख्यमंत्री के खिलाफ यह कथित अपमानजनक पोस्ट ट्विटर और फेसबुक पर शेयर की गई थी.

बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

कर्नाटक के उडुपी में एक निजी प्रोफेशनल ट्रेनिंग कॉलेज में तीन छात्रों पर महिला टॉयलेट में चोरी-छिपे वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया गया है.

यह घटना पिछले हफ्ते तब सामने आई जब एक सतर्क छात्र ने टॉयलेट में एक मोबाइल फोन देखा और इस बारे में कॉलेज प्रशासन को सूचना दी. डिवाइस की जांच में कोई आपत्तिजनक सामग्री सामने नहीं आई और छात्र ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया.

हालांकि कॉलेज प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दी और रविवार को तीनों छात्रों को निलंबित कर दिया.

बीजेपी राज्य सरकार की कथित निष्क्रियता के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और दावा कर रही है कि वह मामले को हल्के में ले रही है. वह सरकार पर मामले में "लीपापोती" करने का आरोप लगा रही है. हालांकि कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने इसे एक "छोटी घटना" कहा है, जिसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है.

Advertisement

उन्होंने कहा, "वह एक छोटी सी घटना है. रिपोर्टों में कहा गया है कि यह दोस्तों के बीच हुआ था. क्या इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाना चाहिए और राजनीतिक रंग दिया जाना चाहिए?"

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया