कर्नाटक सरकार के अधिकारी की चाकू मारकर हत्या के मामले में आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

Karnataka Government Offier Murder: 45 वर्षीय प्रथिमा केएस को शहर के सुब्रमण्यपोरा इलाके में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्‍या से उनके सहकर्मी सदमे में हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
बेंगलुरु:

कर्नाटक सरकार (Karnataka Government) की एक अधिकारी बेंगलुरु में अपने घर पर मृत पाई गई. अधिकारी की हत्या के आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. खान और भूविज्ञान विभाग में काम करने वाली 45 वर्षीय प्रथिमा केएस को शहर के सुब्रमण्यपोरा इलाके में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्‍या से उनके सहकर्मी सदमे में हैं. इस घटना के समय उनके पति और बेटा बेंगलुरु से 300 किमी दूर शिवमोग्गा जिले में थे.

बेंगलुरु पुलिस ने कर्नाटक सरकार की अधिकारी प्रतिमा केएस की हत्या के आरोप में एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जो शहर के सुब्रमण्यपोरा इलाके में अपने घर पर मृत पाई गई थी.

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने कहा, "हत्या के मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. वह ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था और शायद सात से 10 दिन पहले उसे काम से हटा दिया गया था."

आरोपी ने हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की 
सूत्रों ने NDTV को बताया कि ड्राइवर जो पिछले पांच वर्षों से अनुबंध पर एक सरकारी कर्मचारी था, ने आरोप कबूल कर लिया है. आरोपी ने कहा कि उसने प्रतिमा केएस को मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे नौकरी से निकाल दिया था. ड्राइवर की पहचान किरण के रूप में की गई है.

सूत्रों ने कहा कि वह घटना को अंजाम देने के बाद चामराजनगर भाग गया, जो बेंगलुरु से लगभग 200 किमी दूर है.

हत्या से पहले शनिवार शाम 6 बजे तक कार्यालय में थी प्रथिमा
प्रथिमा की हत्या का पता रविवार सुबह लगभग 8.30 बजे पता चला जब उसके भाई ने पुलिस को सूचित किया. प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि वह शनिवार शाम 6 बजे तक कार्यालय में थी, जिसके बाद किरण की जगह काम पर रखे गए ड्राइवर ने उन्हें घर छोड़ दिया.

Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार
Topics mentioned in this article