कर्नाटक चुनाव : टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी विधायक ने अब किया पार्टी उम्मीदवार का समर्थन

उडुपी के विधायक रघुपति भट ने बीजेपी नेतृत्व को राहत दी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि वे चुनाव में नए उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे

Advertisement
Read Time: 10 mins
रघुपति भट ने कहा कि उनके शुभचिंतक भाजपा के भी शुभचिंतक हैं.
मंगलुरु:

आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से गहरे तौर पर आहत उडुपी के विधायक रघुपति भट गुरुवार को इस सीट पर पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवार यशपाल सुवर्णा के समर्थन में आगे आ गए. भाजपा नेतृत्व को राहत देते हुए उन्होंने सुवर्णा के साथ उडुपी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने घोषणा की कि वे चुनाव में 'निश्चित जीत' के लिए नए उम्मीदवार का प्रचार करेंगे.

उन्होंने कहा, "मैं चुनाव में हर स्तर पर यशपाल सुवर्णा के साथ रहूंगा." उन्होंने कहा कि उनके शुभचिंतकों सहित सभी पार्टी कार्यकर्ता आधिकारिक उम्मीदवार के लिए रैली करेंगे.

Advertisement

भट ने कहा कि उन्होंने बुधवार को कुछ शब्द कहे थे क्योंकि उन्हें पार्टी की सूची से बाहर होने का दुख है. उन्होंने कहा कि, "हमें दुख होता है जब हमारे माता-पिता हमें डांटते हैं, और हम उसका प्रतिकार करते हैं. हम बाद में उन्हीं की छत्रछाया में सोते हैं." 

भट ने कहा कि उनके शुभचिंतक भाजपा के भी शुभचिंतक हैं और उन्होंने अपने समर्थकों से उम्मीदवारी के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा बंद करने को कहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने उन्हें फोन किया और कहा कि उनका पार्टी में उज्ज्वल भविष्य है. मुख्यमंत्री बोम्मई के साथ चर्चा करने के लिए और कुछ नहीं है. उन्होंने कहा, "कोई परेशानी नहीं है और इसलिए संकटमोचक की कोई जरूरत नहीं है."

उन्होंने उडुपी सीट से तीन बार चुनाव लड़ने का अवसर देने के लिए भाजपा को धन्यवाद दिया और कहा कि निराशा के लिए कोई जगह नहीं है.

Advertisement

भाजपा के आधिकारिक उम्मीदवार यशपाल सुवर्णा ने कहा कि वे भट द्वारा उडुपी में किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article