कर्नाटक में कोरोनावायरस के 14,950 केस, तमिलनाडु में 10 हजार से कम मामले मिले

देश में कोरोना के संक्रमण में फिलहाल थोड़ी कमी देखी गई है. नए मामले डेढ़ लाख के करीब रह गए हैं. हालांकि ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए खतरा अभी भी बना हुआ है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
karnataka और तमिलनाडु में कोरोना के मामलों में आई कमी
बेंगलुरु/चेन्नई:

कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 14,950 नए केस सामने आए हैं. तमिलनाडु में 10 हजार से कम मामले मिले हैं. इन दोनों ही राज्यों में अभी भी कोरोना वायरस का संक्रमण गंभीर स्तर पर बना हुआ है. कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,950 नए मामले सामने आए और 53 और मरीजों की मौत हो गयी. कर्नाटक में अभी कोविड-19 के 1,23,098 मरीज इलाज करा रहे हैं. तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार को संक्रमण के 9,916 नए मामले सामने आए.

इसके साथ ही पिछले एक दिन में राज्य में महामारी से 30 मरीजों की मौत हो गई. मेघालय के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि पिछले 24 घंटे में 211 और संक्रमित पाए गए. इसके साथ ही पूर्वोत्तर के इस राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 92,021 हो गए. कोविड से दो और मरीजों की मौत होने के साथ ही मृतकों की संख्या 1,538 पर पहुंच गई. गौरतलब है कि देश में कोरोना के संक्रमण में फिलहाल थोड़ी कमी देखी गई है. नए मामले डेढ़ लाख के करीब रह गए हैं. हालांकि ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए खतरा अभी भी बना हुआ है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को