राहुल गांधी 27 अप्रैल को कर्नाटक के उडुपी में करेंगे चुनाव प्रचार

राहुल गांधी 27 अप्रैल को जिले के उचिला में मछुआरा समुदाय को संबोधित करेंगे, ताकि उनकी समस्याओं और तकलीफों को समझा जा सके.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के लिए 27 अप्रैल को उडुपी पहुंचेंगे. उडुपी जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार कोडावूर ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल 27 अप्रैल को जिले के उचिला में मछुआरा समुदाय को संबोधित करेंगे, ताकि उनकी समस्याओं और तकलीफों को समझा जा सके.

कोडावूर ने कहा कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार भी 23 और 24 अप्रैल को उडुपी जिले का दौरा करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के चुनाव अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार मई को उडुपी पहुंचने की उम्मीद है.

शिवकुमार 23 अप्रैल को बयंदूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और कोल्लूर मंदिर जाएंगे. 24 अप्रैल को एक विशाल रोड शो भी निर्धारित किया गया है, जिसमें वह उडुपी शहर के बस स्टैंड से अज्जरकाड तक जाएंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इन आयोजनों में 10,000 से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है.

कोडावूर ने कहा कि आने वाले दिनों में उडुपी जिले में सभी पांच उम्मीदवारों के लिए जोरदार प्रचार किया जाएगा. उन्होंने कहा, “हम जिले में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगे.”

कोडावुर के पत्रकारों से बात करते समय उडुपी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रसाद राज कंचन भी मौजूद थे.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?