BJP से जुड़ते ही जितिन पर सिब्बल ने कसा था तंज, अब एक साल बाद 'प्रसाद' ने किया पलटवार

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन किया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन किया. कपिल सिब्बल को समाजवादी पार्टी की तरफ से समर्थन दिया गया है. कपिल सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने 16 मई को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था." सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के ऐलान के बाद विपक्षी दलों की तरफ से हमले तेज हो गए हैं. पिछले साल कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने सिब्बल के पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन पर तंज कसा है. 

गौरतलब है कि जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने पर सिब्बल ने ट्वीट किया था कि सवाल यह है कि क्या जितिन प्रसाद को बीजेपी से "प्रसाद" मिलेगा या उन्हें सिर्फ चुनाव के लिए ही पकड़ा गया है. इस तरह के सौदों में अगर 'विचारधारा' मायने नहीं रखती है तो बदलाव होने की संभावना अधिक रहती है. अब पलटवार करते हुए जितिन प्रसाद ने ट्वीट किया है कि "प्रसाद" कैसा है मिस्टर सिब्बल.


बताते चलें कि नामांकन के बाद सिब्बल ने बुधवार को कहा कि मैं कांग्रेस का नेता था, लेकिन अब नहीं. कांग्रेस की सदस्यता से 16 तारीख को इस्तीफा दे चुका हूं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार व्यक्त करता हूं.  2024 चुनाव को लेकर हम सब एक साथ आ रह हैं. केंद्र सरकार की कमियों को उजागर करेंगे. सब एक साथ मिलकर जनता के बीच बात रखेंगे.  

ये भी पढ़ें-

Video : कपिल सिब्‍बल ने कांग्रेस छोड़ी, समाजवादी पार्टी ने राज्‍यसभा उम्‍मीदवारी को दिया समर्थन

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article