दिल्ली में फिर कंझावला जैसा मामला, टक्कर के बाद बाइक सवार को कार के ऊपर 3 किमी तक दौड़ाया

दिल्ली पुलिस ने कंझावला की तरह इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्सीडेंट 29-30 अप्रैल की रात 12 बजकर 55 मिनट पर हुआ.

Advertisement
Read Time: 11 mins

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के वीआईपी इलाके में कंझावला जैसा कांड सामने आया है. दिल्‍ली में कनॉट प्‍लेस से सटे कस्‍तूरबा गांधी मार्ग टॉलस्टाय-मार्ग रेड लाइट पर कार सवार शख्स ने बाइक पर सवार 2 भाइयों को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद एक लड़का दूर उछल कर गिरा, जबकि एक लड़का कार की छत पर जा गिरा. टक्‍कर लगने के बावजूद कार सवार लड़के गाड़ी रोकने की बजाए कार दौड़ाते रहे. एक चश्मदीद मोहम्मद बिलाल ने अपनी स्कूटी से कार का पीछा किया और उसने वीडियो भी बनाया, वो हॉर्न बजाकर चिल्लाता रहा, लेकिन आरोपियों ने कार नहीं रोकी. 

वीडियो में दिख रहा है कि चलती हुई कार की छत पर एक लड़का पड़ा हुआ है. एनडीटीवी के पास दौड़ती कार का वीडियो है. 3 किलोमीटर बाद दिल्ली गेट पर आरोपियों ने दिल्ली गेट के पास छत पर पड़े लड़के को नीचे फेंक दिया और भाग गए. इसके बाद 30 साल के दीपांशु वर्मा की मौत हो गई, जबकि उसकी बुआ का लड़का 20 साल का मुकुल गंभीर रूप से घायल है. 

दिल्ली पुलिस ने कंझावला की तरह इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्सीडेंट 29-30 अप्रैल की रात 12 बजकर 55 मिनट पर हुआ और आरोपी ने 1 बजे घायल को कार ने नीचे फेंका. दीपांशु ज्वैलरी की शॉप चलाता था और माता-पिता का इकलौता बेटा था.

इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. आरोपी की पहचान हरनीत सिंह चावला के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. कार में उनका परिवार भी था.

आभूषण की दुकान चलाने वाले दीपांशु वर्मा के परिवार में उनके माता-पिता और एक बहन है. उसकी बहन उन्नति वर्मा ने NDTV को बताया, "जब इस घटना को देखने वाले दो लोगों ने कार को रुकवाने की कोशिश की, तो ड्राइवर ने गति बढ़ा दी. वह (दीपांशु) छत पर था, जब वह जिंदा था. जब उन्होंने उसे जमीन पर पटक दिया. लगभग 4 किलोमीटर के बाद. गिरने पर उसका सिर जमीन पर लगा और तभी उसकी मृत्यु हो गई. यह सब जानबूझकर किया गया था."

मृतक की बहन ने कहा, "पुलिस ने हमें बताया कि कार चलाने वाले व्यक्ति का नाम हरनीत सिंह चावला है. वह महिंद्रा एक्सयूवी चला रहा था. मुझे लगता है कि वह नशे में था. उसे इतनी कड़ी सजा दी जानी चाहिए कि कोई भी ऐसा कुछ करने के बारे में कभी न सोचे."

Advertisement

ये भी पढ़ें :-
कमलनाथ को नरोत्‍तम मिश्रा का पत्र, कहा- "बजरंग दल पर ऐसे कदम की घोषणा से आहत हूं..."
"क्या आप प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते?" पीएम मोदी को बच्‍चों ने दिया ये जवाब

Topics mentioned in this article