चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ कथित तौर पर बदसलूकी, CISF कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़

कंगना रनौत ने हाल ही में मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीता है. कंगना दिल्ली में बीजेपी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी.

Advertisement
Read Time: 4 mins
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का एक मामला सामने आया है. कंगना को सीआईएसएफ (CISF) की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया. वह जब दिल्ली जाने के लिए बोर्डिंग से पहले सुरक्षा जांच के लिए खड़ी थीं, उसी दौरान यह घटना घटी. आरोपी महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर हिरासत में ले लिया गया है. दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने कहा कि हमला करने वाली महिला कॉन्स्टेबल खुद को किसान आंदोलन का समर्थक बता रही थी. उन्होंने कहा कि वह पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद के माहौल को लेकर चिंतित हैं.   

Advertisement

 

मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं. मीडिया के भी और मेरे शुभचिंतकों के भी.सबसे पहले कि- I'm safe. I'm perfectly fine. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वह सिक्यॉरिटी चेक के दौरान हुआ. वहां मैं सिक्यॉरिटी चेक करके जैसे ही निकली, तो दूसरे केबिन में जो सुरक्षा कर्मचारी थी, उन्होंने मेरे जाने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया. गालियां दीं. मैंने पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. मैं सेफ हूं, लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जाएगा. चंडीगढ़ एयरपोर्ट में हुई बदसलूकी पर कंगना का बयान


एनडीटीवी के रिपोर्टर गुरप्रीत के मुताबिक कंगना जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं, उसी दौरान उनसे साथ बदसलूकी की यह घटना हुई. बोर्डिंग से पहले उनकी तलाशी चल रही थी. कंगना किसानों के मुद्दे पर कुछ बात कर रही थीं, जिससे सीआईएसएफ की जवान उत्तेजित हो गई और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया. 

Advertisement
Advertisement

इस घटना के बाद बीजेपी सांसद का एक रेकॉर्डेड बयान सामने आया. उन्होंने इसमें कहा कि मैं सुरक्षित हूं. मैं बिल्कुल ठीक हूं. घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई. महिला गार्ड मेरे पार होने का इंतजार कर रही थी. तभी वह साइड से आई और मुझे मारा. उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए. मैंने पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा उन्होंने कहा कि मैं किसानों का समर्थन करती हूं. लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है. 

Advertisement

गौरतलब है कि फिल्मी दुनिया से कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री हुई है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्होंने चुनाव जीता है. कंगना ने मंडी से हिमाचल प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को  74,755 मतों से हराया.

Advertisement

मंडी से चुनाव जीतने के बाद कंगना ने क्या कहा था? 
कंगना ने चुनाव जीतने के बाद था कि अब हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे. हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याएं हैं, जिसके अनुसार शुरुआत की जाएगी. कांग्रेस की सांसद और सरकार ने कई कामों को रुकवाया है. उनके बारे में विधायकों से बात करके रणनीति बनाई जाएगी. अब वह कहीं जाने वाली नहीं हैं. वह मंडी के लोगों से मिलती रहेंगी.

मीडिया से बात करने के अलावा, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जनता को धन्यवाद दिया था. कंगना ने लिखा, ''समस्त मंडी वासियों को इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार. ये जीत आप सभी की है. यह जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की. यह जीत है सनातन की, यह जीत है मंडी के सम्मान की.''

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय
Topics mentioned in this article