कंगना रनौत ने कोर्ट से जावेद अख्तर मानहानि केस को खारिज करने की मांग की

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टीवी इंटरव्यू में कथित तौर पर उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार बयानों का आरोप लगाया था.पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
K
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से जुड़े मानहानि मामले को खारिज करने की मांग की है. कंगना ने बांबे हाईकोर्ट में अर्जी देकर अंधेरी कोर्ट के मुकदमे को खारिज करने की मांग की है.इस पर सुनवाई अब लंच के बाद होगी. इसके पहले कंगना के वकील ने अंधेरी कोर्ट के मुकदमे पर स्टे की मांग की लेकिन अदालत ने इनकार कर दिया.अंधेरी कोर्ट ने बुधवार को कंगना को अदालत में हाजिर रहने का आदेश दिया है. अगर कंगना आज नही आतीं हैं तो अदालत ने गिरफ्तारी वारंट निकालने की चेतावनी दी है.

कंगना रनौत को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मार्च में मानहानि मामले में जमानत दे दी थी जावेद अख्तर द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि केस (Defamation Case) की गुरुवार को सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को जमानत दे दी. दरअसल, जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था. इसे रद्द करवाने के लिए कंगना ने कोर्ट का रुख किया था.

उन्होंने जमानत के लिए भी याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना को जमानत दे दी. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टीवी इंटरव्यू में कथित तौर पर उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार बयानों का आरोप लगाया था.

Advertisement

पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी. जावेद ने दावा किया था कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में 'गुटबाजी' का उल्लेख करते हुए कंगना रनौत ने उनका नाम घसीटा था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी