Jio Down! ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड, जियो कस्टमर्स ने नेटवर्क इशू की शिकायत की

Jio Down : बुधवार को Jio के ग्राहकों की ओर से नेटवर्क प्रॉब्लम की शिकायत की जा रही है. ट्विटर पर #JioDown भी ट्रेंड कर रहा था. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने शिकायत की कि पिछले 3-4 घंटों से वो नेटवर्क आउटेज फेस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Jio कस्टमर्स ने नेटवर्क डाउन रहने की शिकायत की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

फेसबुक, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम के सोमवार को 6-7 घंटे डाउन रहने के एक दिन बाद ही बुधवार को Jio के ग्राहकों की ओर से नेटवर्क प्रॉब्लम की शिकायत की जा रही है. ट्विटर पर #JioDown भी ट्रेंड कर रहा था. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने शिकायत की कि पिछले 3-4 घंटों से वो नेटवर्क आउटेज फेस कर रहे हैं. इंटरनेट आउटेज ट्रैकर DownDetector पर सुबह 11 बजे के आसपास तक लगभग 4,000 लोगों ने नेटवर्क प्रॉब्लम रिपोर्ट किया था. चार्ट पर देख सकते हैं कि कितनी तेजी से यूजर्स ने नेटवर्क प्रॉब्लम रिपोर्ट कराई है. 

DownDetector के चार्ट के डेटा के मुताबिक लोगों ने सुबह 9.30 बजे के आसपास रिपोर्ट करना शुरू किया और अगले एक-डेढ़ घंटे में ही ये संख्या बहुत तेजी से बढ़ी. अधिकतर लोगों ने कनेक्टिविटी का इशू बताया है. 

चार्ट के मुताबिक, नेटवर्क प्रॉब्लम कई शहरों में दर्ज हो रहा है. दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर के आसपास के इलाकों में यूजर्स ने नेटवर्क समस्या रिपोर्ट कराई है.

ये भी पढ़ें : क्यों ठप हो गए थे Facebook, Whatsapp और Insta? सर्विसेज़ शुरू हुईं तो कंपनी ने बताई वजह

जियो की ओर से इसपर आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी के ट्विटर हैंडल से यूजर्स को रिस्पॉन्ड करते हुए कंपनी ने कहा कि नेटवर्क में कनेक्टिविटी इशू चल रहा है. 

ट्विटर पर लोगों ने एक ओर तो नेटवर्क इशू पर ट्वीट किया है, वहीं दूसरी ओर यूजर्स ने जियो पर चुटकी भी ली. दरअसल, फेसबुक के आउटेज पर जियो ने चुटकी ली थी और कहा था कि 'It's not the internet.' और इसके बाद आज जियो के नेटवर्क में ही दिक्कत हो गई है. 

Advertisement

जियो ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article