झारखंड : कांग्रेस विधायकों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

बिहार और झारखंड की आईडी की टीमों ने गोड्डा, रांची के कांके रोड और डोरंडा स्थित ठिकाने पर पहुंचकर छापेमारी शुरू की हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रांची:

आयकर विभाग ने शुक्रवार की सुबह झारखंड के दो कांग्रेसी विधायक अनूप सिंह और प्रदीप यादव से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी शुरू की है. जानकारी के अनुसार पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव, बेरमो विधायक अनूप सिंह और नेता शिवशंकर यादव के ठिकानों पर सुबह-सुबह आयकर विभाग की टीमें पहुंची और छापेमारी शुरू की. जो कि अभी भी जारी है. बिहार और झारखंड की आईडी की टीमों ने गोड्डा, रांची के कांके रोड और डोरंडा स्थित ठिकाने पर ये छापेमारी कर रही है.

बता दें कल झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर परोक्ष हमला करते हुए कहा था कि कई लोग आदिवासियों, दलितों और अल्पसंख्यकों के बीच संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) के घटक दलों की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रहे हैं तथा उस घबराहट की झलकियां अलग-अलग रूप में सबके सामने आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 11 की मौत

दरअसल झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को कल ईडी के सामने पेश होना था, लेकिन वह नहीं हुए थे. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें ईडी का समन मत भेजिए, सीधे गिरफ्तार करके दिखाइये. बीजेपी को लगता है कि जेल में डालकर डरा देंगे. हम इस साजिश का माकूल जवाब देंगे. जनता हमारे साथ है तो कोई भी लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज CBI और ED का इस्तेमाल हथियार के तौर पर किया जा रहा है. वे हमारी सरकार का बाल भी बांका नहीं कर सकते और पांच साल पूरा करेंगे. 

Advertisement

VIDEO: बीजेपी-ईडी पर बरसे हेमंत सोरेन, कहा- "सीधे गिरफ्तार करके दिखाओ"

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article