Advertisement

सड़क पर घसीटा फिर चप्पल से पीटा, प्रेमी-प्रेमिका को मिलवाने की खौफनाक सजा

पेशे से एक डॉक्टर अपने घर पर एक प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात करवा रहा था. जैसे ही इस बात की भनक लड़की के परिवार वालों को लगी वे गुस्से से आगबबूला हो गए. उन्होंने डॉक्टर को पकड़कर चप्पल से पीट दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
प्रेमी-प्रेमिका को मिलवाने पर डॉक्टर की चप्पल से पिटाई

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर को रस्सी से बांधकर चप्पलों से पीटा गया. इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने हाथ-पैर बांधकर उसे सड़क पर भी घसीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडियापर जमकर वायरल हो रहा है. यह मामला मऊरानीपुर मोहल्ला शिवगंज का हैं. यहां पर पेशे से एक डॉक्टर अपने घर पर एक प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात करवा रहा था. जैसे ही इस बात की भनक लड़की के परिवारवालों को लगी वे गुस्से से आगबबूला हो गए. उन्होंने डॉक्टर को पकड़कर चप्पल से पीट दिया.

ये भी पढ़ें- "10 रुपये की कंघी काफी है...": सिर काटने वाले को 10 करोड़ के इनाम की घोषणा पर उदयनिधि स्टालिन

प्रेमी-प्रमिका को मिलवाने पर हुई जमकर पिटाई

जानकारी के मुताबिक पेशे से डॉक्टर नरेंद्र आर्य  झांसी रोड रतोसा तिगैला पर अपना क्लीनिक चलाता है. रविवार को वह मोहल्ला टीला शिवगंज में अपने घर पर आराम से बैठा हुआ था.इसी दौरान कुछ लोग घर में घुसे और उसे घसीटते हुए बाहर ले गए. डॉक्टर को उन लोगों ने सड़क पर घसीटा और फिर ठेले पर बैठाकर पूरे मोहल्ले में जुलूस निकाला. इस घटना को मोहल्ले वालों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अब पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सड़क पर घसीटा,चप्पल से पीटा

वही घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है. वीडियो में एक लड़का डॉक्टर के हाथ को लोहे की चेन से बांधते हुए दिख रहा है. साथ ही एक महिला भी गुस्से में वहां खड़ी हुई है. इसके बाद न सिर्फ उसे सड़क पर घसीटा गया बल्कि चप्पल से उसकी जमकर पिटाई की गई. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सभी लोग तमाशबीन बने देखते रहे लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया. 

ये भी पढ़ें- "भारत की राष्ट्रपति": जी-20 के लिए डिनर का निमंत्रण पत्र है सुर्खियों में

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: