जीप इंडिया ने SUV मेरिडियन के लिए बुकिंग शुरू की, जानिए क्या है खास

कंपनी ने बताया कि ग्राहक मेरिडियन को जीप इंडिया डीलरशिप नेटवर्क पर या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं. वाहन की आपूर्ति जून में शुरू होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
J

जीप इंडिया ने मंगलवार को अपनी आगामी एसयूवी मेरिडियन के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की. इसका उत्पादन कंपनी के रंजनगांव, महाराष्ट्र स्थित संयंत्र में शुरू हो गया है. जीप इंडिया ऑटोमोटिव समूह स्टेलैंटिस का एक हिस्सा है. कंपनी ने बताया कि ग्राहक मेरिडियन को जीप इंडिया डीलरशिप नेटवर्क पर या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं. वाहन की आपूर्ति जून में शुरू होगी.जीप इंडिया ने कहा कि उसने टाटा मोटर्स के साथ स्थापित संयुक्त उद्यम के विनिर्माण संयंत्र में मेरिडियन का उत्पादन शुरू कर दिया है. मेरिडियन में तीन पंक्तियों में सात सीट हैं और इस एसयूवी में 2-लीटर टर्बो डीजल इंजन है. इसमें छह-स्पीड मैनुअल और नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के विकल्प हैं.

स्टेलैंटिस इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक रोलैंड बूचारा ने कहा कि मेरिडियन 2021 के बाद जीप द्वारा भारत में निर्मित तीसरा नया मॉडल है. उन्होंने कहा कि इसे ग्राहकों की जरूरतों तथा भारतीय सड़क की स्थिति को देखते हुए तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें:
सिंगल चार्ज में 510Km चलने वाली Kia EV6 इलेक्ट्रिक सेडान की बुकिंग 26 मई से!
मैकेनिक ने टाटा नैनो को बनाया हेलीकॉप्टर, शादियों के लिए होने लगी बुकिंग
सिंगल चार्ज में 800 km चलने वाले Tesla Cybertruck को मिली लगभग 6 लाख करोड़ रुपये की बुकिंग

Advertisement

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic