राजस्थान के कोटा से लापता हुआ JEE अभ्यर्थी केरल में मिला

पुलिस के मुताबिक, सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम आठ मार्च को केरल पहुंची और व्यापक तलाशी के बाद बृहस्पतिवार को लड़के को ढूंढ लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छात्र पांच अक्टूबर को छात्रावास से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा.
कोटा:

राजस्थान के कोटा से पिछले पांच महीनों से लापता संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) अभ्यर्थी को केरल के तिरुवनंतपुरम से ढूंढ लिया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (कोटा शहर) अमृता दुहान ने एक बयान में बताया कि बिहार के राघोपुर-सुपौल का रहने वाला 17-वर्षीय अभ्यर्थी कोटा में जेईई की तैयारी कर रहा था और विज्ञान नगर इलाके के एक छात्रावास में रह रहा था. उन्होंने बताया कि गुमशुदा लड़के के पिता ने नौ नवंबर को बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, उनका बेटा पांच अक्टूबर को छात्रावास से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा. अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ ने पूछताछ शुरू की. उन्होंने बताया हालांकि, लड़के ने अपना मोबाइल नंबर और सोशल मीडिया खाता बदल लिया था.

पुलिस के मुताबिक, सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम आठ मार्च को केरल पहुंची और व्यापक तलाशी के बाद बृहस्पतिवार को लड़के को ढूंढ लिया गया.

ये भी पढ़ें- सात चरणों में लोकसभा चुनाव कराने पर विपक्ष ने उठाए सवाल, पूछा-यह डर है या ईवीएम?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election में UP में ख़राब प्रदर्शन को लेकर BJP की समीक्षा बैठकें | Hot Topic | NDTV India
Topics mentioned in this article