जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर के बोन एंड ज्वाइंट हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

तीन मंजिला बोन एंड ज्वाइंट हॉस्पिटल में 250 बेड हैं, जब इमारत में आग लगी तो सभी बेड और वार्ड मरीजों और उनके परिचारकों से भरे हुए थे. हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
समय रहते मरीजों उनके परिचारकों और हॉस्पिटल के कर्मचारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया.
श्रीनगर:

श्रीनगर के बोन एंड ज्वाइंट हॉस्पिटल बरजुल्ला में शुक्रवार रात भीषण आग लग गई. इसमें ट्रॉमा, इमरजेंसी व रिकवरी वार्ड पूरी तरह जल गए. आग पर काबू पाने के लिए शहर के विभिन्न दमकल केंद्रों से वाहनों को भेजा गया. लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि इमारत का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है. समय रहते मरीजों उनके परिचारकों और हॉस्पिटल के कर्मचारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

तीन मंजिला बोन एंड ज्वाइंट हॉस्पिटल में 250 बेड हैं, जब इमारत में आग लगी तो सभी बेड और वार्ड मरीजों और उनके परिचारकों से भरे हुए थे. हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है. लेकिन आग को सबसे पहले इमरजेंसी थिएटर में देखा गया और यह ट्रॉमा और इमरजेंसी सहित सभी वार्डों में तेजी से फैल गई. श्रीनगर के उपायुक्त एजाज असद ने कहा कि, "कोई जनहानि नहीं हुई है. सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम