ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है: PM मोदी ने पाक को चेताया

PM Modi Rally: PM मोदी ने कहा कि मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का अवसर मिला है. मैं जहां भी गया, वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जम्मू-कश्मीर:

जम्मू में विशाल जनसभा को PM मोदी ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है. जम्मू की ये सभा इस विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है. मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का अवसर मिला है. मैं जहां भी गया, वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिख रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...इस धरती ने देश की रक्षा के लिए खुद को न्योछावर करने वाली अनेक संतान दी हैं, मैं इस धरती को नमन करता हूं. आज शहीद वीर सरदार भगत सिंह की जन्म जयंती भी है, मैं उन्हें श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं."

PM नरेंद्र मोदी ने जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का अवसर मिला है. जहां भी गया वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिख रहा है. जम्मू-कश्मीर के लोग PDP, NC और कांग्रेस इन तीन परिवार से त्रस्त हैं. लोग फिर वही निजान नहीं चाहते जिसमें भ्रष्टाचार हो. यहां की जनता आतंकवाद, अलगाववाद, खून-खराबा नहीं चाहती. यहां के लोग अमन, शांति चाहते हैं. यहां के लोग अपने बच्चों का बेहतर भविष्य चाहते हैं और इसलिए जम्मू-कश्मीर के लोग भाजपा सरकार चाहते हैं."

जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "8 अक्टूबर को मां के नवरात्रि के दिन नतीजे आएंगे और हम सब तो माता वैष्णों देवी के साये में पले बड़े हैं और 12 अक्टूबर को विजयादशमी है. इस बार की विजयादशमी हम सभी के लिए शुभ शुरूआत वाली होगी. जम्मू हो, सांबा हो, कठुआ हो, चारो तरफ एक ही नारा गूंज रहा है, 'जम्मू की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार'..."

जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "8 अक्टूबर को मां के नवरात्रि के दिन नतीजे आएंगे और हम सब तो माता वैष्णों देवी के साये में पले हैं और 12 अक्टूबर को विजयादशमी है. इस बार की विजयादशमी हम सभी के लिए शुभ शुरूआत वाली होगी. जम्मू हो, सांबा हो, कठुआ हो, चारो तरफ एक ही नारा गूंज रहा है, 'जम्मू की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार'..."

PM मोदी ने कहा कि आज 28 सितंबर है, साल 2016 में आज की रात सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. भारत ने दुनिया को बता दिया था कि ये नया भारत है. ये घर में घुस कर मारता है. आतंक के आकाओं को पता है कि अगर कुछ भी हिमाकत की... तो मोदी पाताल में भी उन्हें खोज निकालेगा. कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने हमारी फौज से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे.

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस वो पार्टी है, जो आज भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोलती है. क्या आप ऐसी कांग्रेस कपो माफ़ कर सकते हैं? देश के लिए मर-मिटने वालों का कांग्रेस कभी सम्मान नहीं कर सकती."

Advertisement
Topics mentioned in this article