जयपुर : कहासुनी के बाद गुस्‍साए शख्‍स ने दो लोगों पर चढ़ाई कार, महिला की मौत

पुलिस के मुताबिक, जयपुर के जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन इलाके के गिरधर मार्ग पर स्थित एक होटल के बाहर हुई. होटल के बाहर युवक और युवती को कार से कुचलने की कोशिश की गई, जिसमें लड़की की जान चली गई

Advertisement
Read Time: 11 mins

मंगेश पर आरोप है कि उसने उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी.

जयपुर :

एक महिला की जयपुर (Jaipur) में उस वक्‍त जान चली गई, जब एक शख्‍स ने कहासुनी के बाद उसे कार से कुचल दिया. जयपुर पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार तड़के जवाहर सर्किल इलाके में एक होटल के बाहर हुई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. आरोप है कि मंगेश अरोड़ा ने अपनी कार से उमा और उसके दोस्‍त राजकुमार को टक्‍कर मार दी. इस घटना में उमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी मंगेश को गिरफ्तार कर लिया है. 

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोगों का एक समूह कार के सामने खड़ा है और उनमें से एक कार को रोकने की कोशिश कर रहा है. आरोप है कि इसी दौरान मंगेश ने उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी. मध्य प्रदेश की रहने वाली उमा, अपने दोस्त राजकुमार के साथ जयपुर में काम करती थी.

एसएचओ दलबीर सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "यह घटना मंगलवार सुबह करीब साढे पांच और छह बजे के बीच जयपुर के जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन इलाके के गिरधर मार्ग पर स्थित एक होटल के बाहर हुई. होटल के बाहर युवक और युवती को कार से कुचलने की कोशिश की गई, जिसमें लड़की की जान चली गई और युवक घायल हो गया." 

उमा पर टिप्‍पणी के बाद हुई कहासुनी 

सिंह ने कहा, "आरोपी मंगेश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां शराब पी रहा था. कुछ समय बाद उन्होंने उमा पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया, जब राजकुमार ने टिप्पणियों पर आपत्ति जताई तो मंगेश ने कहा कि वह उसे पहले से जानता है."

इसी बीच, मंगेश और उसकी गर्लफ्रेंड होटल के सामने उनसे विवाद करने लगे. उन्होंने बताया कि कहासुनी बढ़ने पर मंगेश चला गया, लेकिन जल्द ही अपनी कार में वापस आया और राजकुमार और उमा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. 

ये भी पढ़ें :

* राजस्थान में मंत्री पद की रेस हुई तेज, 3 दिन में दूसरी बार दिल्ली पहुंचे CM भजन लाल, आलाकमान करेगा फैसला
* बर्फ की सफेद चादर से ढका जयपुर! AI का कमाल देख लोग हैरान, बोले- कश्मीर से भी ज्यादा सुंदर...
* जयपुर का आमेर किला क्यों है टूरिस्ट की पहली पसंद, वजह जानते यहां

Advertisement
Topics mentioned in this article