गुजरात : करोड़ों के घोटाले का भंडाफोड़ करने वाले शख्स को 'आप' ने दी बड़ी जिम्मेदारी, जानें कौन हैं इसुदान गढ़वी

इसुदान गढ़वी (Isudan Gadhvi ) एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं और आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं. वह गुजराती मीडिया के लोकप्रिय एंकर रह चुके हैं गढ़वी दूरदर्शन के कार्यक्रम 'योजना' से भी जुड़े रहे थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अहमदाबाद:

साल 2022 के अंत में गुजरात (Gujarat) और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको देखते हुये आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा फैसला लिया है. केजरीवाल ने गुजरात के आप नेता इसुदान गढ़वी को आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव नियुक्त किया है. इसके साथ ही इंद्रनील राजगुरु को राष्ट्रीय संयुक्त सचिव के रूप में नियुक्त किया है.

कौन हैं इसुदान गढ़वी 
इसुदान गढ़वी एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं और आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं. वह गुजराती मीडिया के लोकप्रिय एंकर हैं. गढ़वी दूरदर्शन के कार्यक्रम 'योजना' से जुड़े रह चुके हैं. बाद में उन्होंने ईटीवी गुजराती के साथ गुजरात के डांग और कपराडा तालुका में अवैध पेड़ काटने के 150 करोड़ रुपये के घोटाले को अपनी खबर में उजागर किया था, जिसके बाद गुजरात सरकार को हरकत में आना पड़ा था. इस रिपोर्ट ने गढ़वी को अलग पहचान दिलाई थी.

 ये भी पढ़ें: फतेहपुर DM के गाय की देखभाल को 7 डॉक्टर तैनात, सरकारी आदेश की कॉपी सोशल मीडिया में वायरल

पंजाब में चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी का हौसला पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हुआ है. अब आप की नजर पीएम मोदी के गढ़ गुजरात में है. इसको लेकर रविवार को आप ने 850 से अधिक पदाधिकारियों की घोषणा की है, जो इस बार गुजरात के चुनाव में पार्टी के लिए काम करेंगे. इसी क्रम में  इसुदान गढ़वी और इंद्रनील राजगुरु को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि गुजरात में इस बार आप अच्छा प्रदर्शन करेगी. इसी के लिए केजरावाल नई टीम बना रहे हैं.


 

Video : Ground Report: प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद पंप के घर पर चला बुलडोजर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़, चीखें...85 लोगों की मौत! आखिर हाथरस में कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?