भारतीयों को लाने तेल अवीव गए स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, जॉर्डन भेजा गया

भारत सरकार ने आतंकवादी समूह हमास हमले और इजरायल की जवाबी कार्रवाई के बाद इलाके में तेज होते संघर्ष के मद्देनजर वहां फंसे भारतीयों को लाने के लिए ‘ऑपरेशन विजय’ शुरू किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

युद्धग्रस्त इजरायल में फंसे भारतीयों को लाने गए स्पाइजेट के विमान में तकनीकी खामी आ गई है. विमान को समस्या दूर करने के लिए जॉर्डन भेजा गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी. स्पाइसजेट ‘ऑपरेशन अजय' के तहत A340 विमान के जरिये विशेष उड़ान का परिचालन कर रहा है.

सूत्रों ने सोमवार को बताया कि विमान के तेल अवीव हवाई अड्डे पर उतरते ही उसमें तकनीकी खामी का पता चला. समस्या को दूर करने के लिए विमान को जॉर्डन ले जाया गया, जो इस तरह की समस्या दूर करने का नजदीकी केंद्र है. स्पाइसजेट ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है.

सूत्रों ने बताया कि विमान में आई खामी ठीक किए जाने के बाद उसके मंगलवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरने की संभावना है. हालांकि, विमान को सोमवार को ही तेल अवीव से भारतीयों को लेकर लौटना था. स्पाइसजेट ने रविवार को कहा कि वह तेल अवीव से ए340 विमान के जरिये उड़ान का परिचालन कर रहा है.

भारत सरकार ने आतंकवादी समूह हमास हमले और इजरायल की जवाबी कार्रवाई के बाद इलाके में तेज होते संघर्ष के मद्देनजर वहां फंसे भारतीयों को लाने के लिए ‘ऑपरेशन विजय' शुरू किया है.


 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: Supreme Court में दाखिल याचिका पर 8 जुलाई को सुनवाई की मांग
Topics mentioned in this article