“पीएम मोदी का अपमान पिछड़ी जाति का अपमान है” संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘आप’ पर बोला हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस KJ गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गुजरात में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)के बारे में बोलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.
पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए आम आदमी पार्टी जिस तरह शब्दों का प्रयोग कर रही है, वह निंदनीय है. मणिशंकर अय्यर और केजरीवाल में कोई अंतर नहीं है. पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता ने पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के होते हैं उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलना जनतंत्र का अपमान है. एक पिछड़े वर्ग से प्रधानमंत्री आए हैं उन्हें अपशब्द बोलना पिछड़ों का अपमान है. पात्रा ने कहा कि केजरीवाल जी कुछ दिन पहले गुजरातियों को लेकर आपत्तिजनक बात कही थी. पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

आम आदमी पार्टी की हारने की बौखलाहट है, गुजरात में जमानत जाप्त हो रही है. केजरीवाल ने पुलवामा के हमले के समय पाकिस्तान से मिलीभगत का आरोप लगया था. नितिन त्यागी ने कहा था कि मोदी जी को बीमारी कहा थी. विगत कुछ महीनों से केजरीवाल अपनी तुलना कृष्णा भगवान से कर रहे हैं. यह केजरीवाल का अहंकार है.

ये भी पढ़ें: 


Video: उद्धव ने सौंपी पार्टी के लिए तीन नए नाम और निशान की सूची, शिंदे अभी भी कर रहे मंथन

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!