'ज़िन्दा है शीना बोरा'... हत्याकांड आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने CBI को लिखी चिट्ठी

खबर है कि अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से केंद्रीय जांच एजेंसी को एक पत्र लिखा है. पत्र में इंद्राणी ने एजेंसी से कहा है कि शीना बोरा जिंदा है और सीबीआई को उसे ढूंढना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखी चिट्ठी. (फाइल फोटो)
मुंबई:

शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) में एक बार फिर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, खबर है कि अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने जेल से केंद्रीय जांच एजेंसी को एक पत्र लिखा है. पत्र में इंद्राणी ने एजेंसी से कहा है कि शीना बोरा जिंदा है और सीबीआई को उसे ढूंढना चाहिए. जानकारी है कि इंद्राणी सीबीआई को लिखी चिट्ठी में बताया है कि जेल में उसे मिली एक महिला कैदी ने उसे बताया है कि शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी. इंद्राणी ने सीबीआई से जांच की मांग की है.

इंद्राणी की वकील का कहना है इंद्राणी ने पत्र सीधे सीबीआई को लिखा है इसलिए उसके अंदर क्या लिखा है उन्हें पता नहीं है और वो गुरुवार को जेल में इंद्राणी से मिलने के बाद ही कुछ बता पाएंगी.

बता दें कि शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई बेटी थी. इंद्राणी  को 2015 में 25 वर्षीय शीना बोरा के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद से वो मुंबई के भायखला जेल में बंद है. सीबीआई ने इस मामले में तीन चार्जशीट और दो सप्‍लीमेंटरी चार्जशीट फाइल की हैं जिनमें इंद्राणी मुखर्जी, उसके ड्राइवर श्‍यामवर राय, पूर्व पति संजीव खन्‍ना व पीटर मुखर्जी को आरोपी बनाया गया है. 

Advertisement

सीबीआई ने पीटर मुखर्जी को भी हत्या के साजिश में शामिल होने के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया था, हालांकि, 2020 में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Advertisement

वहीं, अभी पिछले महीने ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने इंद्राणी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. संभव है कि इंद्राणी इसके बाद सुप्रीम कोर्ट का रुख करे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024
Topics mentioned in this article