इंदौर : निजी कंपनी के बाहर 7 कर्मचारियों ने खाया जहर, नौकरी से निकाले जाने से थे दुखी

सातों कर्मचारी पिछले 20 सालों से इसी कंपनी में काम कर रहे थे और अचानक से निकले जाने सभी डिप्रेशन में आ गए. इसी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक निजी कंपनी के सात कर्मचारियों ने कंपनी के बहार एक साथ जहर खा लिया. सभी को कंपनी के अन्य कर्मचारियों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालत खतरे से बहार बताई जा रही हैं. दरअसल, सातों कर्मचारियों को मालिक ने कंपनी से अचानक बहार निकाल दिया था, जिससे डिप्रेशन में आकर कर्मचारियों ने ये कदम उठाया.

पूरा मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के अजमेरा वायर कंपनी का है. कंपनी मॉड्यूलर किचन के सामना बनाने का काम करती है. यहां पर 15 से 20 कर्मचारी काम करते हैं. कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया की दो दिन पहले मालिक रवि बाफना और पुनीत अजमेरा ने सात कर्मचारियों - जमनाधार विश्वकर्मा, दीपक सिंह, राजेश मेमियोरिया, देवीलाल करेडिया, रवि करेड़िया, जितेंद्र धमनिया और शेखर वर्मा को अचानक ये कहकर नौकरी से निकल दिया कि अब कंपनी में उनके लिए कोई काम नहीं है. 

सातों कर्मचारी पिछले 20 सालों से इसी कंपनी में काम कर रहे थे और अचानक से निकले जाने सभी डिप्रेशन में आ गए. इस कारण गुरुवार की सुबह सभी कर्मचारी कम्पनी के गेट पर पहुंचे और एक साथ जहर खा लिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. 

यह भी पढ़ें -
JMM प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, 4 बजे होगी मुलाकात

केरल विधानसभा में विवादास्पद विश्वविद्यालय कानून विधेयक पारित, UDF ने किया बहिष्कार

VIDEO: CM केजरीवाल ने कट्टर ईमानदार और कट्टर बेईमान पार्टी के बीच समझाया फर्क

Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: राइडर Akshat के लिए न्याय की मांग को लेकर निकाला गया बाइक मार्च
Topics mentioned in this article