फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) पर भड़क गईं. सोशल मीडिया पर खुद ही उन्होंने इसकी वजह भी बताई. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं एक इवेंट के लिए चंडीगढ़ आयी थी, लेकिन एयरलाइंस ने उन्हें बिना बताए उनका सामान विमान से उतार दिया. ऐसे में मैं कार्यक्रम में कैसे शामिल हो पाउंगी. ये बेहद गैरजिम्मेदाराना है.
शमिता शेट्टी ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, "मैं चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं. मैंने इंडिगो एयरलाइन से जयपुर से चंडीगढ़ का सफर किया है. मेरे बैग मुझे जानकारी दिए बिना विमान से उतार दिए गए. मैं यहां एक इवेंट के लिए आई हूं. मेरे हेयर ड्रेसर और मेरे बैग को वजन के कुछ इश्यू की वजह से उतार दिया गया और मुझे इसकी जानकारी भी नहीं दी गई कि ऐसा किया गया है."
उन्होंने आगे कहा, "इंडिगो एयरलाइंस मुझे जानकारी दिए बिना ऐसा नहीं कर सकती, और मुझसे उम्मीद की जा रही है कि चंडीगढ़ आने वाली अगली फ्लाइट आने तक मैं इंतजार करूं, जो कि करीब रात 10.30 बजे मेरा इवेंट खत्म होने के बाद लैंड करेगी. वहीं ग्राउंड स्टाफ को पता ही नहीं कि वो मेरी कैसे मदद करें."
इंडिगो एयरलाइंस ने शमिता शेट्टी की शिकायत पर दी सफाई
वहीं शमिता के इस पोस्ट पर इंडिगो ने भी सफाई दी. एयरलाइंस ने कहा, "हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है. हम इस मामले का समाधान करना चाहेंगे. हमने रजिस्टर्ड नंबर पर आपसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कॉल नहीं उठाया गया. क्या आप कृपया हमें एक वैकल्पिक संपर्क नंबर और संपर्क करने के लिए सुविधाजनक समय मैसेज कर सकते हैं."
इंडिगो के इस बयान पर शमिता ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने कहा, "आप यात्री से बात किए बिना बैग नहीं उतार सकते. ये बिल्कुल गलत है. हम अपने टिकटों के लिए पैसे का भुगतान करते हैं, आप हमें मुफ्त में यात्रा नहीं करा रहे हैं. ये गलत है कि आपने न केवल मेरे साथ, बल्कि 8 अन्य लोगों के साथ भी ऐसा किया है. क्या आपको नहीं लगता कि आप इसके लिए जवाबदेह हैं?"
शमिता शेट्टी ने फैंस के साथ अपनी ये परेशानी साझा की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.