कनाडा में भारतीय छात्र की हादसे में मौत, ट्रक ने साइकिल को मारी टक्कर : रिपोर्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब कार्तिक अपनी साइकिल से सड़क पार कर रहा था, तभी वहां से गुजर रही ट्रक ने उसे रौंद दिया. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कनाडा में एक भारतीय छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक छात्र की पहचान कार्तिक सैनी के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब कार्तिक अपनी साइकिल से सड़क पार कर रहा था, तभी वहां से गुजर रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया. 

हालांकि, पुलसि ने अभी तक मृतक छात्र की पहचान नहीं की है लेकिन cbc.ca ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा कि पीड़ित के चचेरे भाई प्रवीण सैनी ने बताया कि कार्तिक सैनी अगस्त 2021 में कनाडा आया था.प्रवीण ने आगे बताया कि पीड़ित परिवार को उम्मीद है कि कार्तिक के शव को जल्द से जल्द भारत भेजा जाएगा. बता दें कि  प्रवीण इन दिनों करनाल में हैं यहां रहते हुए ही उन्होंने वेबसाइट से बात की है. 

रिपोर्ट के अनुसार शेरिडन कॉलेज ने इस बात की पुष्टि की है कि कार्तिक उनका ही छात्र था. कॉलेज ने इस घटना के बाद ईमेल करके एक बयान भा जारी किया. कॉलेज ने अपने बयान में कहा कि कार्तिक की मृत्यु से हम सभी बेहद स्तब्ध हैं. हम पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं. 

पुलिस के अनुसार यह हादसा यॉन्ज स्ट्रीट और सेंट क्लेर एवेन्यू के बीच में हुआ है. अभी तक की जांच के अनुसार हादसा बुधवार शाम 4.30 बजे हुआ था. पुलिस ने बताया कि साइकिल सवार की ट्रक से टक्कर के बाद ही मौत हो गई थी. टक्कर के बाद साइकिल सवार अपनी साइकिल के साथ कई किलोमीटर तक ट्रक में ही फंसा रहा. 

Featured Video Of The Day
ED Action In MUDA Scam BREAKING: MUDA से जुड़े घोटाले में ED की कार्रवाई, 6 अधिकारियों, कर्मचारियों को समन
Topics mentioned in this article