वेस्‍ट अफ़्रीका में मृत पाया गया इंडियन कपल, कैसी हुई मौत... अभी स्‍पष्‍ट नहीं

भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट किए गए एक आधिकारिक बयान में खुलासा किया कि वह शवों को भारत भेजने की सुविधा के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ सक्रिय रूप से समन्वय कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूतावास ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की...
आबिदजान:

पश्चिमी अफ्रीकी देश कोटे डी आइवर में भारतीय दूतावास ने दो भारतीय नागरिकों की मौत की पुष्टि की, जिनकी पहचान संतोष गोयल और संजय गोयल के रूप में हुई है. यह भारतीय जोड़ा आबिदजान में मृत पाया गया. दूतावास ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और इस कठिन समय में उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है.

भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट किए गए एक आधिकारिक बयान में खुलासा किया कि वह शवों को भारत भेजने की सुविधा के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ सक्रिय रूप से समन्वय कर रहा है. दूतावास ने यह भी कहा है कि वह शोक संतप्त परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेगा. 

Advertisement

दूतावास ने पोस्ट में कहा, "हम श्रीमती संतोष गोयल और श्री संजय गोयल के परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं. हमारा दूतावास इस दुखद समय के दौरान परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. यह सुनिश्चित करने के लिए हम स्थानीय अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं. दूतावास ने पोस्ट में कहा, "पार्थिव शवों को भारत वापस लाने का त्वरित इंतजाम कर रहे हैं."

इसके अतिरिक्त, दूतावास ने इस बात पर जोर दिया कि वह भारतीय नागरिकों की मौत के आसपास की परिस्थितियों की गहन जांच सुनिश्चित करने के लिए "बारीकी से काम" कर रहा है. दूतावास के बयान में कहा गया है, हम इस स्थिति में स्पष्टता लाने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ सहयोग करना जारी रखेंगे. हम मामले की व्यापक जांच सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हमारी प्राथमिकता इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से जुड़े तथ्यों का पता लगाना और शोक संतप्त परिवार को जवाब देना है. 

ये भी पढ़ें :- 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article