पुंछ में दिखे पाकिस्तानी ड्रोन पर सेना के जवानों ने की फायरिंग

जम्मू कश्मीर के कई हिस्सों में हाल के वर्षों में कई बार ड्रोन से जासूसी और हथियार भेजने की कोशिशें होती रही है. सेना की तरफ से कई बार इस प्रयास को नाकाम किया गया है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ में पाकिस्तानी ड्रोन पर सेना के जवानों की तरफ से गोलीबारी की गयी है. यह ड्रोन भारत की सीमा में प्रवेश कर गया था. जिसके बाद सेना की तरफ से यह कार्रवाई की गयी. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के कई हिस्सों में हाल के वर्षों में कई बार ड्रोन से जासूसी और हथियार भेजने की कोशिशें होती रही है. सेना की तरफ से कई बार इस प्रयास को नाकाम किया गया है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस की खुफिया रोधी शाखा (सीआईके) ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबद्ध माने जाने वाले एक नए आतंकवादी संगठन का खात्मा करने के लिए घाटी के कई जिलों में मंगलवार को छापे मारे.  अधिकारियों ने बताया कि सीआईके ने एक बड़ा अभियान चलाते हुए श्रीनगर, गांदरबल, बांदीपुरा, कुलगाम, बडगाम, अनंतनाग और पुलवामा समेत कई जिलों में छापेमारी की. 

उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान एक नए आतंकवादी संगठन के भर्ती मॉड्यूल को नष्ट किया गया.  अधिकारियों ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा से संबद्ध माने जाने वाले इस नए समूह को एक पाकिस्तान आतंकवादी

ये भी पढ़ें-:

घाटी में आतंकवाद के खात्मे के लिए बड़ा एक्शन, तहरीक-ए-लब्बेक के ठिकानों पर छापेमारी

Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण
Topics mentioned in this article