India vs Australia Final : ऑस्‍ट्रेलिया ने गेंदबाजी चुनी तो ब्रिटेन के उच्‍चायुक्‍त ने कसा तंज, जानिए क्‍या बोले 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोदी स्‍टेडियम में विश्‍व कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मैच को लेकर दोनों टीमों के प्रशंसकों में जबरदस्‍त क्रेज है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ब्रिटेन के उच्‍चायुक्‍त को ऑस्‍ट्रेलिया का गेंदबाजी का निर्णय पसंद नहीं आया. (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली:

India vs Australia Final : दुनिया में क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. क्रिकेट को पसंद करने वाले दोनों ओर हैं और इसमें हर आम और खास शामिल हैं. वो अपनी पसंद-नापसंद को खुलकर जाहिर करते हैं. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन के उच्‍चायुक्‍त ने किया. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्‍व कप का फाइनल (Cricket World Cup Final) खेला जा रहा है. ऐसे में ऑस्‍ट्रेलिया ने जब टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी तो ब्रिटेन के उच्‍चायुक्‍त को यह निर्णय कतई रास नहीं आया और उन्‍होंने इसे बेवकूफी बता दिया है. 

ब्रिटेन के उच्‍चायुक्‍त एलेक्स एलिस ने एक्‍स पर इसे लेकर एक पोस्‍ट किया है. जिसमें उन्‍होंने लिखा, "मैंने सरासर बेवकूफी का कार्य करते हुए #INDvsAUSफाइनल के दौरान उड़ान भरने का निर्णय लिया, यह टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने जितना ही मूर्खतापूर्ण निर्णय है?"

फाइनल को लेकर जबरदस्‍त क्रेज 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोदी स्‍टेडियम में विश्‍व कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मैच को लेकर दोनों टीमों के प्रशंसकों में जबरदस्‍त क्रेज है. इसके लिए लोगों ने एक दिन पहले ही प्‍लानिंग कर ली थी. 

वायुसेना की टीम ने किया शानदार प्रदर्शन 

भारतीय वायुसेना की सूर्य किरण टीम के पायलटों ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस से पहले 10 मिनट का कार्यक्रम पेश किया. भारतीय वायुसेना के कुल नौ हॉक एमके-132 एसकेएटी विमानों ने इतिहास रचा क्योंकि यह पहला अवसर था जब उन्होंने भारत में किसी क्रिकेट मैच से पहले हवाई शो का प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें :

* Ind vs Aus final: रोहित ने टॉस के बाद कही यह बात, तो दिग्गज बोले यहां तो टॉस की जरुरत ही नहीं थी
* India vs Australia Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन योद्धाओं के साथ उतरे हैं रोहित शर्मा, ऐसी है प्लेइंग XI
* 140 करोड़ भारतीय....क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच से पहले पीएम मोदी ने दी भारतीय टीम को बधाई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?