अरविंद केजरीवाल की बिगड़ती सेहत के मुद्दे पर बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहा इंडिया गठबंधन

आम आदमी पार्टी बीजेपी पर अरविंद केजरीवाल की जेल में "हत्या की साजिश" रचने का आरोप लगा रही है. 'आप' ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया है कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 26 बार गिरा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

विपक्षी दलों का इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बिगड़ती सेहत को लेकर बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ एक बड़े विरोध प्रदर्शन (Protest) की योजना बना रहा है. इंडिया गठबंधन सरकार पर केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहा है. यह गठबंधन 30 जुलाई को जंतर-मंतर पर एक बड़ी रैली आयोजित करेगा. 

आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी पर अरविंद केजरीवाल को जेल में "मारने की साजिश" करने का आरोप लगा रही है. उसने उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 26 बार गिरा था.

'आप' ने गुरुवार को कहा, "इंडिया ब्लॉक 30 जुलाई को जंतर-मंतर पर एक बड़ी रैली करेगा, जिसमें केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य का मुद्दा उठाया जाएगा."

अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी. हालांकि, बाद में उन्हें संबंधित मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गिरफ्तार किया और वे अभी तिहाड़ जेल में ही बंद हैं.

यह भी पढ़ें -

दिल्ली शराब नीति केस : अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ी

केंद्र में दोस्ती राज्य में कुश्ती, हरियाणा में 'हाथ से छूटा झाड़ू' देश में कितना बिखरा 'इंडिया' गठबंधन?

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है
Topics mentioned in this article