"इसलिए मैंने उसे मार डाला..." : मां ने की 9 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. घर से हत्या में इस्तेमाल हुई रस्सी और एक बांस की छड़ी बरामद की गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अगरतला:

त्रिपुरा में एक महिला ने कथित तौर पर अपने नौ साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी क्योंकि वह उसके दुर्व्यवहार से परेशान थी और उसे संभाल नहीं पा रही थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ये निर्दयी मां अपने बेटे के शव के पास बैठी हुई थी. इस मामले ने सबको चौंका दिया है. यह दुखद मामला अगरतला के जॉयनगर का है. आरोपी महिला सुप्रभा बल ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करने वाली सुप्रभा बल ने कहा कि उसका पति लापता है और उसकी बेटी की शादी हो चुकी है, इसलिए उसे अपने बेटे को अकेले ही पालना पड़ रहा था. उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने बेटे राजदीप के लगातार दुर्व्यवहार से परेशान थी. वो पैसे चुराता था और पढ़ाई सही से नहीं कर रहा था.

आरोपी मां ने कहा कि वो अपने बच्चे की हरकतों की वजह से परेशान थी. "मैं काम पर नहीं पा रही थी और न ही चैन से रह पा रही थी. इसलिए मैंने उसे मार डाला और इसके लिए जेल जाने को तैयार हूं." 

पुलिस ने घर से रस्सी का एक टुकड़ा और एक बांस की छड़ी बरामद की है, जिसका कथित तौर पर हत्या में इस्तेमाल किया गया था.

ये भी पढ़ें-  LIVE: एक्शन में मोदी 3.0 सरकार, इन मंत्रियों ने संभाला पदभार, जानें पूरी डिटेल

Video : कौन हैं PM Modi के सुपर-30 रत्न जिनके दम पर बना रहे विकसित भारत का रोडमैप?

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?