दिल्ली : शराब के नशे में युवक ने कर दी नाबालिग सौतेली बहन की हत्या, घर में लाश छोड़ भागा; गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के अनुसार जसोला सरिता विहार में जनता फ्लैट्स में 16 साल की रुकसार का शव घर में फोल्डिंग पर मिला और उसके गले पर चोट के निशान थे. मामले में उसका भाई गिरफ्तार हुआ है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के सरिता विहार में एक 16 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार जसोला सरिता विहार में जनता फ्लैट्स में 16 साल की रुकसार का शव घर में फोल्डिंग पर मिला और उसके गले पर चोट के निशान थे. पुलिस ने बताया कि उसे पीसीआर कॉल के जरिए ह​त्या की जानकारी मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर लड़की का शव घर में पड़ा मिला. पूछताछ में लड़की की मां रेशमा ने बताया कि वह नौकरानी का काम करती है और सुबह ही अपनी बेटी रुकसार व सौतेले बेटे शान मोहम्मद को घर में छोड़कर काम पर गई थी. जब लौटी तो घर में बाहर से ताला लगा था. जब उसने अपने बेटे को फोन किया तो उसके जवाब से रेशमा को शक हुआ. जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उसकी बेटी का शव फोल्डिंग बेड पर पड़ा था.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि करीब 10 साल पहले रेशमा ने शान मोहम्मद को गोद लिया था और वह तबसे ही मां-बेटी के साथ रह रहा है. रेशमा ने हत्या का संदेह बेटे शान पर जताया क्योंकि शान अनपढ़ है और उसे नशे की लत है जिसके चलते उसका अकसर रेश्मा और रुकसार से झगड़ा हुआ करता था.

शॉपिंग ट्रिप के दौरान लापता हुई बच्ची; दिल्ली पुलिस ने मिलाया परिवार से 

पुलिस ने शान मोहम्मद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. टेक्निकल सर्विलेंस और सीसीटीवी की मदद से शान को पुलिस ने दबोच लिया. वह उत्तराखंड भागने की तैयारी में था. 

Advertisement

दिल्ली के प्रशांत विहार में बार डांसर की मौत के मामले में बार का मालिक गिरफ्तार, 4 आरोपियों की तलाश जारी

Advertisement

पुलिस पूछताछ में शान ने खुलासा किया कि नशे की लत के कारण उसका अकसर ही मां और बहन से झगड़ा होता था. सुबह भी जब रेशमा काम के लिए चली गई तो शान ने नशा किया. इस दौरान रुकसार घर में ही थी. वह अक्सर ही पास में रहने वाले किसी रिश्तेदार से फोन पर लंबी बात किया करती थी. इस बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हुआ, जिसके दौरान शान ने रुकसार को थप्पड़ मार दिया. बदले में रुकसार ने भी शान को चांटा जड़ दिया. जिससे गुस्से में आकर शान ने रसोई से चाकू उठाया और रुकसार का गला रेत कर घर में ताला लगाकर वहां से भाग गया.

Advertisement

Video: दिल्ली में मास्क पहन कर तनिष्क के शो रूम में चोरी करने पहुंचा शख्स गिरफ्तार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article