अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ साजिश रचने वाला नेता कभी नहीं देखा: शिंदे का उद्धव पर आरोप

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने शिवसेना (उद्धव) नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर अपनी ही पार्टी के नेताओं के करियर को खत्म करने के लिए साजिश करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने रविवार को शिवसेना (उद्धव) नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं के करियर को खत्म करने का प्रयास किया. ठाकरे रत्नागिरि जिले के खेड में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उद्धव ठाकरे ने भी उसी स्थान पर कुछ दिन पहले एक सभा को संबोधित किया था.

रैली को संबोधित करते हुए शिंदे ने खुद को शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की विरासत का सच्चा उत्तराधिकारी बताया.शिंदे ने कहा कि उन्होंने कभी कोई ऐसा नेता नहीं देखा, जो अन्य राजनीतिक दलों के साथ मिलकर अपने ही लोगों के राजनीतिक करियर को नष्ट करने की साजिश करता हो.

शिंदे ने राज ठाकरे और नारायण राणे सहित अन्य नेताओं का नाम लिया, जिन्होंने बहुत पहले शिवसेना छोड़ दी थी. उन्होंने कहा, ''ऐसे में पार्टी किस प्रकार आगे बढ़ेगी? मैं गद्दार नहीं, बल्कि खुद्दार हूं. उद्धव ठाकरे को हमें धोखेबाज कहने का कोई अधिकार नहीं है.''मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना को मजबूत बनाने के लिए गजानन कीर्तिकर, रामदास कदम जैसे वरिष्ठ नेताओं ने बाला साहेब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया था, लेकिन आप उन्हें धोखेबाज कहते हैं. उन्होंने कहा, 'संयम की भी एक सीमा होती है.'

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?
Topics mentioned in this article