"मुझे लगता है कि हम मध्य युग में रह रहे हैं ...": सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते पर बोले ललित मोदी

ललित मोदी ने अपनी दिवंगत पत्नी मीनल मोदी के बारे में भी बात की और कहा कि वह उनकी "सबसे अच्छी दोस्त" थीं. उन्होंने मीडिया से सही समाचार लिखने का आग्रह किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ललित मोदी ने "भगोड़ा" कहे जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक ललित मोदी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया गया. दरअसल पिछले हफ्ते, उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ कई सारी तस्वीरें अपलोड की थी. साथ ही अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. उन्होंने लिखा था कि "यह एक नई शुरुआत है." वहीं अब उन्होंने एक और पोस्ट लिखा है, जिसमें कहा है कि मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने का जुनून सवार है. पोस्ट में, ललित मोदी ने लिखा, “मीडिया गलत टैगिंग के लिए मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है. क्या कोई समझा सकता है - मैंने इंस्टाग्राम पर केवल 2 तस्वीरें (साझा) की हैं और टैग (टैगिंग) सही है. मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं. अगर केमिस्ट्री सही है और टाइमिंग अच्छी है, तो जादू हो सकता है.

ललित मोदी ने अपनी दिवंगत पत्नी मीनल मोदी के बारे में भी बात की और कहा कि वह उनकी "सबसे अच्छी दोस्त" थीं. उन्होंने मीडिया से सही समाचार लिखने का आग्रह किया. उन्होंने लिखा कि "यदि आप नहीं जानते हैं. तो मैं आप सभी को बता दूं - मेरे जीवन का दिवंगत प्यार #minalmodi 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि वह शादीशुदा थी. वह मेरी माँ की सहेली नहीं थी. यह गपशप निहित स्वार्थों द्वारा फैलाई गई थी. इस #crabmentality से बाहर निकलने का समय आ गया है - आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं, ”

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, आप मुझे 'भगोड़ा' कहते हैं... मुझे बताओ कि किस अदालत ने मुझे कभी दोषी ठहराया है. मैं आपको बताऊंगा, कोई नहीं … फर्जी मीडिया पर शर्म आती है. ” मोदी ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने आईपीएल की स्थापना की और दुनिया को खेल से जोड़ा. उन्होंने विश्व प्रसिद्ध हस्तियों- दलाई लामा, नेल्सन मंडेल, नरेंद्र मोदी, जवाहरलाल नेहरू और प्रिंस चार्ल्स जैसे नेताओं के साथ अपनी और अपने परिवार की तस्वीरों के साथ कैप्शन पोस्ट किया है.

Advertisement

VIDEO: बुर्कापाल हमले में 121 आदिवासी निर्दोष करार, दंतेवाड़ा की NIA कोर्ट का फैसला

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, चार सैनिक शहीद
Topics mentioned in this article