"मैंने रविंद्र भाटी को धमकी नहीं दी": गैंगस्टर रोहित गोदारा ने पुलिस से की जांच की मांग

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने साफ किया कि उसका धमकी से लेना-देना नहीं है. मेरा नाम का गलत इस्तेमाल किया गया, पुलिस इस मामले की जांच करे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी है.

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ये साफ किया कि उसने रविंद्र सिंह भाटी को धमकी नहीं दी है. बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से रविंद्र सिंह भाटी बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. रविंद्र सिंह भाटी को हाल ही में फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के अकाउंट से धमकी मिली थी. रोहित गोदारा नामक अकाउंट से कमेंट करते हुए लिखा गया था, "मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे एक और राजपूत सितारा चला गया. पूर्व में सुखदेव गोगामेड़ी को लेकर ऐसा कहा गया है. हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे."

वहीं अब गैंगस्टर रोहित गोदारा ने साफ किया कि उनका धमकी से लेना-देना नहीं है. मेरा नाम का गलत इस्तेमाल किया गया, पुलिस इस मामले की जांच करे. रोहित गोदारा ने साथ ही रविंद्र सिंह भाटी को राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं भी दीं. 

रोहित लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है सदस्य 

रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. राजस्थान में राजू ठेहट और सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के मामले में हत्या की जिम्मेदारी ली थी. राजस्थान पुलिस लंबे समय से रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. लेकिन, जानकारी के मुताबिक रोहित गोदारा विदेश भाग चुका है. विदेश से ही हत्या फिरौती जैसे अपराध करा रहा है.  रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर जिले के कपूरीसर गांव का रहने वाला है. गोदारा के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  महादेव बेटिंग ऐप केस : पुलिस ने एक्टर साहिल खान को किया गिरफ्तार

Video : तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला: हम तलवार नहीं कलम बांटने का काम करते हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai