नशे में गाड़ी चला रहे शख्‍स ने उजाड़ दी दुनिया : चाचा की मौत, नौ साल की भतीजी वेंटिलेटर पर

नशे में गाड़ी चला रहे शख्‍स ने उजाड़ दी दुनिया : चाचा की मौत, नौ साल की भतीजी वेंटिलेटर पर

रम्‍या का फाइल फोटो

हैदराबाद:

हैदराबाद में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने नशे में अपने दोस्तों के साथ गाड़ी हवा में क्या उड़ाई, दूसरी गाड़ी में आ रहे एक परिवार को ही उजाड़ कर रख दिया। नतीजतन नौ साल की एक बच्ची रम्‍या वेंटिलेटर पर है। गाड़ी चला रहे उसके चाचा की मौत हो गई और परिवार के तीन अन्य सदस्य मल्टीपल फ्रैक्चर के साथ अस्पताल में भर्ती हैं।

शुक्रवार को नए स्कूल में रम्या का पहला दिन था। सो उसे लेने उसकी मां, चाचा और दादा गए लेकिन वो वापस घर नहीं पहुंच सके। हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में जब वे उसे लेकर लौट रहे थे तो दूसरी ओर से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर उनकी कार से भिड़ गई। रम्या अब वेंटिलेटर पर है। उसके सिर में आंतरिक रक्‍तस्राव हुआ है। उसकी ऐसी दशा नहीं है कि उसका ऑपरेशन किया जा सके।

सैंट्रो कार चला रहे 35 साल के पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर उसके चाचा राजेश को जल्‍दी ही अमेरिका जाना था लेकिन दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। उनका तकरीबन दो साल का एक बेटा है। मां, दादा और एक दूसरे चाचा मल्टीपल फ्रैक्चर के साथ अब अस्पताल में भर्ती हैं।

आरोपी के पास लाइसेंस भी नहीं
इस दुर्घटना के लिए जिम्‍मेदार पुलिस ने 20 साल के इंजीनियरिंग के एक छात्र श्राविल को गिरफ़्तार किया है। वह आई10 गाड़ी चला रहा था। जांच अधिकारी श्रीनिवास ने एनडीटीवी को बताया कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। यही नहीं वो शराब के नशे में अपने दोस्त की गाड़ी को तेज गति से चला रहा था।

सीसीटीवी की तस्वीरों से पता चल रहा है कि कॉलेज के ये छात्र हादसे से कुछ ही देर पहले एक बार से निकले थे। पुलिस के मुताबिक दरअसल ये सिनेमा के लिए निकले थे लेकिन जब इनको टिकट नहीं मिली तो श्राविल अपने पांच साथियों के साथ एक स्‍थानीय बार में चला गया। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ गैर-इरादतन हत्‍या की धाराएं लगाई गई हैं।

राजेश के ससुर श्रीनिवास ने आरोपी छात्र पर आरोप लगाते हुए कहा, 'उसके माता-पिता हमारे परिवार की स्थिति के लिए जिम्‍मेदार हैं। हमारा परिवार बर्बाद हो गया।' उन्‍होंने पुलिस और मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मामले में सख्‍त कार्रवाई करने की अपील की है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com