Hyderabad Gang-Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप केस में शनिवार को पुलिस ने TRS नेता के नाबालिग बेटे को कस्टडी में लिया है. इसके पहले शुक्रवार को मामले पांच आरोपियों की पहचान हुई थी, जिसमें से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. पांचों आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

H

हैदराबाद:

हैदराबाद गैंगरेप केस (Hyderabad Minor Gangrape case) में शनिवार को दो और गिरफ्तारियां हुई हैं. पुलिस ने मामले में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक TRS नेता का नाबालिग बेटा भी शामिल है. पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया है. इसके पहले शुक्रवार को मामले पांच आरोपियों की पहचान हुई थी, जिसमें से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है. पांचों आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं. फिलहाल बाकी आरोपी अभी हिरासत में नहीं है. पुलिस ने बताया कि वो फरार हैं और उनकी तलाशी जारी है.हैदराबाद पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के केस में इनोवा कार जब्त की है. 

इस मामले में टीआरएस नेता के बेटे की गिरफ्तारी पर राज्य के सीएम केसीआर के बेटे ने ट्वीट किया है. केसीआर के बेटे केटीआर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैदराबाद में नाबालिग से रेप की खबर से आक्रोशित और स्तब्ध, मेरा अनुरोध है कि तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए चाहे, आरोपियों की पार्टी में स्थिति या संबद्धता कुछ भी हों.

Advertisement

इस मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है अब पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है. शहर के पॉश इलाके में एक कार में 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने के कुछ घंटे पहले, संदिग्धों की पब के बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी था. जिसमें पीड़िता लड़के के साथ पब से बाहर आती दिख रही है.

Advertisement

बताया जाता है कि लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स इलाके में कार पार्की की और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया, जबकि बाकी कार के बाहर पहरा दे रहे थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं.  इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की.

Advertisement

पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता के बयान पर मामला दर्ज किया था. क्योंकि लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी. जब लड़की को महिला अधिकारियों के पास भेजा गया, तो खुलासा हुआ कि क्या हुआ था. क्लब ने नाबालिगों को कैसे प्रवेश दिया और क्या उनके पास शराब थी, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के परिजनों से आज चंडीगढ़ में मुलाकात करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

हालांकि इस मामले पर पब के प्रबंधक ने सफाई दी है कि पार्टी में किसी को भी शराब पीने या धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है. ईशान नाम के एक व्यक्ति ने पार्टी के लिए जगह बुक किया था. पार्टी के बाद वे सभी कार में बैठकर एक साथ चले गए.

VIDEO: कश्‍मीर के शोपियां में प्रवासी मजदूरों पर आतंकियों ने ग्रेनेडे से किया हमला, दो घायल

Topics mentioned in this article