हैदराबाद कस्टम ने दुबई से आने वाली फ्लाइट से तस्करी के सोने के साथ 6 लोगों को किया गिरफ्तार

हैदराबाद सीमा शुल्क ने कुवैत से आने वाले दो पुरुष यात्रियों को विमान संख्या J9-403 से 2 सोने की छड़ें, बटन और उनके चेक-इन बैगेज के अंदर छुपाए गए कुछ आभूषणों को जब्त किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हैदराबाद:

इन दिनों विदेश से तस्करी के मामले काफी बढ़ गए हैं. हैदराबाद कस्टम ने शनिवार को भी कई लोगों को तस्करी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. कस्टम ने दुबई से फ्लाइट नंबर EK-524 में आ रही एक महिला यात्री को इंटरसेप्ट किया. यात्री सोने को हेयर बैंड और ड्रेस के हिस्सों में पेस्ट के रूप में छिपाकर उसकी तस्करी करने की कोशिश कर रही थी. यात्री के पास से 234.2 ग्राम वजनी सोना जब्त किया गया है.

वहीं दुबई से आने वाली फ्लाइट EK-526 से तीन महिला यात्रियों को इंटरसेप्ट किया गया. यात्री अंडरगारमेंट्स में पेस्ट के रूप में और 24 कैरेट की जंजीरों में छिपाकर सोने की तस्करी करने की कोशिश कर रही थी. जब्त सोना 3283 ग्राम वजनी है, जिसकी कीमत 1.72 करोड़ रुपये है.

साथ ही हैदराबाद सीमा शुल्क ने कुवैत से आने वाले दो पुरुष यात्रियों को विमान संख्या J9-403 से 2 सोने की छड़ें, बटन और उनके चेक-इन बैगेज के अंदर छुपाए गए कुछ आभूषणों को जब्त कर लिया है. जब्त किए गए सोने का कुल वजन 855 ग्राम है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article