दो पत्नियों के विवाद में पति को लगी गोली, पहली पत्‍नी से चल रहा तलाक का मामला

घटना तब हुई जब ताहिर खान की पहली पत्नी अंजुम अपने बेटे और कुछ अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी दूसरी पत्नी हुमा खान से बहस हो गई. ये बहस जल्‍द ही पहले झगड़े और फिर मारपीट में बदल गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी दो पत्नियों के बीच झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को कथित तौर पर गोली मार दी गई. पुलिस के मुताबिक, घटना तब हुई जब ताहिर खान की पहली पत्नी अंजुम अपने बेटे और कुछ अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी दूसरी पत्नी हुमा खान से बहस हो गई. ये बहस जल्‍द ही पहले झगड़े और फिर मारपीट में बदल गई. पुलिस ने बताया कि ताहिर और अंजुम का तलाक का मामला लंबित है, जिसके तहत अंजुम ने ताहिर की कुछ संपत्ति पर भी दावा किया है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भोपाल के एसीपी वीरेंद्र मिश्रा ने कहा, 'ताहेर खान नाम के एक व्यक्ति को उसकी पहली पत्नी अंजुम के साथ हाथापाई के दौरान गोली मार दी गई थी. वह अंजुम द्वारा दायर तलाक के मामले का सामना कर रहा है. अंजुम दो-तीन लोगों के साथ अपने घर पहुंची. ताहिर खान नहा रही थीं, तभी उसकी दूसरी पत्नी हुमा खान से झगड़ा हो गया. विवाद सुनकर ताहिर खान बाथरूम से बाहर आया और उनमें से एक ने उसे गोली मार दी." 

एसीपी ने बताया कि दूसरी पत्नी को भी हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने कहा कि यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि किसने गोली चलाई और इस घटना की आगे की जांच की जा रही है.

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम