सिंगापुर दूतावास ने शेयर की लद्दाख की अद्भुत तस्वीरें

इसी महीने सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वॉन्ग उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले अपने कर्मचारियों के गांव पहुंच गए थे. यहां उन्होंने कर्मचारियों के परिवारवालों के साथ समय बताया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिंगापुर दूतावास ने एक्स पर लद्दाख की अद्भुत तस्वीरें साझा की. जिसमें लद्दाख की खूबसूरती दिख रही है. तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अतुल्य भारत में एक आध्यात्मिक यात्रा के लिए लद्दाख सबसे उचित जगह है. सिंगापुर दूतावास के एक्स पर पोस्ट की गई ये तस्वीरें प्रथम सचिव (राजनीतिक) सीन लिम (First Secretary (Political) Sean Lim) द्वारा ली गई हैं. 

इसी महीने साइमन वॉन्ग उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले अपने कर्मचारियों के गांव पहुंच गए थे. यहां उन्होंने कर्मचारियों के परिवारवालों के साथ समय बताया था. उनकी इस मुलाकात की तस्वीरें सिंगापुर दूतावास के एक्स अकाउंट से साझा की थी. दूतावास ने एक्स अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर करते हुए साइमन वॉन्ग के बयान का जिक्र कर लिखा था “उत्तर प्रदेश में अपने कर्मचारियों के गांव का दौरा किया. नई सड़कों और सुविधाओं के साथ उनके जीवन में बहुत सुधार हुआ है. वे अपने बच्चों के लिए और अच्छी नौकरियां चाहते हैं. सिंगापुर भारत के साथ मिलकर इस कौशल यात्रा पर चलने के लिए तैयार है.”

Advertisement
Advertisement

सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वॉन्ग ने देशी खाने का स्वाद भी चखा था. इससे पहले साइमन वॉन्ग ने विश्व बिरयानी दिवस पर बिरयानी बनाई थी. उन्होंने उसका वीडियो शेयर किया था. उन्होंने एक्स अकाउंट पर लिखा था, "नमस्ते इंडिया, विश्व बिरयानी दिवस की शुभकामनाएं! बिरयानी बनाने का मेरा पहला प्रयास. मुझे बताइए कि किस राज्य में सबसे अच्छी बिरयानी मिलती है और मैं वहां जाऊंगा.”

Advertisement
Advertisement

हाल ही में साइमन वॉन्ग मुक्तेश्वर मंदिर भी गए थे और ओडिशा के खाने की जमकर तारीफ की थी. (आईएएनएस इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट