"उसने मुझे दबोच लिया".. : बेंगलुरु महिला ने उससे छेडछाड़ करने वाले शख्स का वीडियो किया शेयर

महिला ने लिखा, "बीती रात मेरे एक दोस्त ने मुझे घर के पास छोड़ा और मैं घर का दरवाजा खोलने ही जा रही थी कि पीछे से एक शख्स आया और उसने मुझे दबोच लिया. इसके बाद वह भागने लगा. मैंने तभी अपने दोस्त को फोन किया और बोला कि इससे पहले वह भाग जाए, उसे रोको."

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बेंगलुरु की एक महिला ने बताया कि मंगलवार को उसके घर के पास एक शख्स ने उससे छेड़छाड़ की. एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए महिला ने कहा कि जब वह रात के वक्त अपने घर में जा रही थी, तभी शख्स पीछे से आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. 

अपनी पोस्ट में महिला ने लिखा, "बीती रात मेरे एक दोस्त ने मुझे घर के पास छोड़ा था और मैं बस घर का दरवाजा खोलने ही जा रही थी कि पीछे से एक शख्स आया और उसने मुझे दबोच लिया. इसके बाद वह भागने लगा. मैंने तभी अपने दोस्त को फोन किया और बोला कि इससे पहले वह भाग जाए, उसे रोको."

Advertisement

महिला द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में शख्स अपना चेहरा छिपाते हुए दिख रहा है. महिला ने आरोप लगाया है कि शख्स ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की बात कबूल की है. 

Advertisement

उसने बताया, "वीडियो में शख्स ने अपने द्वारा की गई हरकत को स्वीकार किया है. मेरा दोस्त उस वक्त वहां था और इस वजह से हम उसे पकड़ पाए. हम नहीं जानते कि अगर वो यहां नहीं होता तो यह शख्स कभी पकड़ा भी जाता कि नहीं. हमने तभी बेंगलुरु पुलिस को मौके पर बुलाया और पुलिस उसे जेल ले गई." इसके साथ ही महिला ने कहा कि "शख्स न ही शराब के नशे में था और न ही वह बच्चा है और वह जानता था कि वो क्या कर रहा था. वो सिर्फ मुझ तक पहुंचने का मौका ढूंढ रहा था."

Advertisement

महिला ने लिखा कि वो शख्स के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं करा रही है क्योंकि यदि वह ऐसा करती है तो आत्मरक्षा में शख्स को चोट पहुंचाने के आरोप में उस पर ही मामला दर्ज हो जाएगा. महिला ने लिखा, "दुर्भाग्य से इस आदमी को फिर से छोड़ दिया गया है क्योंकि मैं एफआईआर नहीं करा रही हूं. हमारे संविधान में कानून ऐसे हैं जो #animals की सुरक्षा पर अधिक केंद्रित हैं और अगर मैंने आत्मरक्षा में उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया होता तो मुझ पर और अधिक आरोप लग जाते. यह बेहद शर्म की बात है. हैना?"

Advertisement

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि भले ही उसने शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन उसने पुलिस के सामने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की बात कबूल की थी. उसने लिखा, "इसे पोस्ट करने के पीछे का कारण जागरूकता फैलाना और संविधान की खामियों को उजागर करना है, जिनके कारण इस तरह के दरिंदे बच जाते हैं."

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?