'नफरत से देश नहीं जुड़ेगा...', राहुल गांधी के आरोप पर RSS नेता मनमोहन वैद्य का पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरएसएस और भाजपा पर नफरत वाले आरोप पर आरएसएस के सह संघ कार्यवाह मनमोहन  वैद्य ने कांग्रेस पर पलटवलार किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रायपुर:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरएसएस और भाजपा पर नफरत वाले आरोप पर आरएसएस के सह संघ कार्यवाह मनमोहन  वैद्य ने कांग्रेस पर पलटलवार किया है. मनमोहन वैद्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नफरत से देश नहीं जुड़ेगा. राहुल गांधी के बाप दादा ने संघ को तिरस्कार करके रोकने की कोशिश की लेकिन संघ बढ़ता चला गया. उन लोगों ने बेवजह प्रतिबंध लगाए लेकिन संघ बढ़ता चला गया. उन्होंने कहा कि संघ क्यों बढ़ रहा है? क्योंकि संघ के अपने सिद्धांत हैं सिद्धांत को लेकर पीढ़ी दर पीढ़ी त्याग परिश्रम बलिदान करने वाले लोग तैयार होते रहे हैं. समाज का सहयोग मिलता रहा है. लगातार मिलता रहा है. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है. कन्या कुमारी से शुरू हुई यात्रा 5 महीने तक चलने का बाद कश्मीर में खत्म होगी.  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार आरएसएस और भाजपा पर देश मे नफरत फैला कर समाज को बांटने का आरोप लगा रहे है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस आरएसएस और भाजपा को घेर रही है. आज कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक खाकी हाफ पैंट की जिसमें आग लगी हुई है.  और पोस्ट में लिखा है देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना है.

ये भी पढ़ें-

  1. ज्ञानवापी मस्जिद केस : हिन्दुओं के पक्ष में फैसला, याचिका पर होगी सुनवाई
  2. CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर SC में 31 अक्टूबर को होगी सुनवाई, केंद्र से चार हफ्ते में जवाब मांगा
  3. राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी के आरोप के बाद कांग्रेस की ओर से 'फैक्ट-चेक' वीडियो आया सामने

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article