हरियाणा: गुड़गांव में रामलीला मैदान में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्‍या

पुलिस ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
डीजे का काम करता था मृतक आशीष
नई दिल्‍ली:

हरियाणा में गुड़गांव के भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों की भीड़ में खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली चलने की आवाज रामलीला के मंच तक गूंजी, लेकिन सभी ने इसे पटाखा चलने की आवाज समझकर अनसुना कर दिया. कुछ ही देर में जब 20 वर्षीय युवक लहूलुहान होकर गिरा, तो अचानक रामलीला में हड़कंप मच गया. जब तक उस शख्‍स को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Advertisement

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस की मानें तो मृतक आशीष भीम नगर का ही रहने वाला था और अपने चाचा के साथ क्षेत्र में डीजे का काम करता था.

बताया जा रहा है कि रात को भीम नगर दशहरा ग्राउंड में रामलीला का मंचन हो रहा था. इस दौरान यहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. अचानक इस रामलीला के स्टेज तक गोली चलने की आवाज आई. इसे सभी ने इसलिए अनसुना कर दिया कि त्यौहार के सीजन में हो सकता है किसी ने पटाखा फोड़ा हो. रात करीब 12 बजे सूर्पनखा की नाक काटने की लीला के मंचन की तैयारी की जा रही थी. इसी दौरान एक नेता का मंच पर भाषण चल रहा था. उसी वक्त एक आवाज आई और आशीष लहूलुहान होकर नीचे गिर गया, जिसके बाद पूरी रामलीला में हड़कंप मच गया. इसी दौरान रामलीला का मंचन रोक दिया गया. 

Advertisement

एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में कोई ऐसा तथ्य सामने नहीं आया है कि आखिर उसकी हत्या किस कारण से की गई है. 

Advertisement

पुलिस आशीष का बैकग्राउंड भी खंगाला रही है. यह भी जांचा जा रहा है कि उसकी किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या रामलीला के दौरान किसी से कोई झगड़ा हुआ हो. इसके अलावा अन्य कई पहलू हैं जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी