हरियाणा : बच्चों को स्कूल ले जा रही मिनी वैन हुई हादसे का शिकार, 4 बच्चे घायल

गाड़ी सड़क पर चलते-चलते अचानक अनियंत्रित होने लगी. वैन ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो वैन को सड़क पर पलटने से नहीं बचा सका.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
पंचकूला:

हरियाणा के पंचकूला में एक मिनी स्कूल वैन सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस दुर्घटना में चार बच्चों को गंभीर चोट आई है. सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह स्कूल की मिनी वैन आठ बच्चों को लेकर जा रही थी. वैन सेक्टर-25 पुलिस चौकी के नजदीक से गुजर रही थी. सभी मासूम बच्चे गाड़ी में एक-दूसरे से बातें कर रहे थे.

इसी बीच गाड़ी सड़क पर चलते-चलते अचानक अनियंत्रित होने लगी. वैन ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो वैन को सड़क पर पलटने से नहीं बचा सका. हादसा होते ही गाड़ी में सवार बच्चों ने चीख-पुकार शुरू कर दी. मासूम बच्चों की रोने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर राहगीर इकट्ठा हो गए. वैन में दबे छात्रों को लोगों ने निकालना शुरू किया.

चश्मदीदों ने तुरंत पास के ही पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बच्चों को वैन से बाहर निकाला और अस्पताल को सूचना दी. इस सड़क हादसे में चार बच्चों के चेहरे, हाथ और पैर में चोट आई है. घायल बच्चों में से दो बच्चों को ओजस अस्पताल, एक को डिस्पेंसरी और एक बच्चे को पंचकूला के सेक्टर-6 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं.

उधर पुलिस सभी बच्चों के परिजनों को हादसे की सूचना देकर मामले की जांच में जुट गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Unified Pension Scheme से कर्मचारियों को कितना फायदा, जानिए NPS और UPS पर उनकी राय