देश का विभाजन, आतंकवाद, राम मंदिर निर्माण में देरी..., फरीदाबाद की रैली में सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस जिस राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद का समाधान 65 साल में नहीं करवा पाई, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाप्त कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फरीदाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार के लिए शनिवार को फरीदाबाद पहुंचे. रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 10 साल पहले राज्य में कांग्रेस के शासन के दौरान खनन, वन और भू माफिया सक्रिय थे, लेकिन भाजपा की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं.

योगी ने फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा स्थित डबुआ मंडी में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विभाजन और आतंकवाद की जिम्मेदार कांग्रेस है.

यूपी के सीएम ने अतीती में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में रुकावटें पैदा करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि रामलला की जन्मभूमि के लिए हिंदुओं ने 76 बड़ी लड़ाइयां लड़ी. लाखों हिन्दू,सिखों ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए बलिदान दिया, लेकिन कांग्रेस ने विवाद खड़ा करवाकर राम मंदिर नहीं बनने दिया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस विवाद का समाधान 65 साल में नहीं करवा पाई, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाप्त कर दिया.

योगी ने सवाल किया, “क्या कांग्रेस कभी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा पाती?”

योगी ने आरोप लगाया कि देश के विभाजन से लेकर आतंकवाद की समस्या तक जितनी भी समस्याएं हैं, वो कांग्रेस ने ही दी है.

योगी ने कांग्रेस पर योजनाओं में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कि भाजपा का मतलब बिना भेदभाव के सरकारी योजनाओं से सभी को लाभान्वित करना है.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा