कांग्रेस वाले सुबह तक तो जलेबियां बांट रहे थे और अब ये लोग... हरियाणा में बीजेपी के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर शहजाद पूनावाला 

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर शहजाद पूनावाला ने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है वो कांग्रेस के लिए एक बड़े सबक की तरह है. इससे ये भी साफ हो जाता है कि पहलवान, जवान, नौजवान और किसान पीएम मोदी का सम्मान करते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा चुनाव को लेकर अभी तक जो रुझान निकलकर आए हैं उससे ये तो साफ है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) यहां इतिहास रचने जा रही है. पार्टी की इस ऐतिहासिक जीत पर बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि सुबह तक 9 बजे तक पवन खेड़ा जलेबियां बांट रहे थे और अब ये लोग ही आयोग पर सवाल उठा रहे हैं. 

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि सुबह 8.30-9 बजे पवन खेड़ा जलेबियां बांट रहे थे। 11-11.30 आते-आते इनके(कांग्रेस) प्रवक्ता चुनाव आयोग को गरियाने लगे. 12 बजे आते-आते जयराम रमेश देश की संस्था पर सवाल उठाने लगे और 2 बजे आते-आते देश की जनता के विवेक पर भी सवाल उठाने का काम कांग्रेस पार्टी जरूर करेगी. चाहें हरियाणा हो या जम्मू-कश्मीर, जनता ने कांग्रेस पार्टी को एक संदेश साफ-साफ दे दिया है कि पहलवान, जवान, नौजवान और किसान सभी पीएम मोदी का सम्मान करते हैं और राहुल गांधी की नफरत की दुकान है... और इसलिए हरियाणा में जनता ने राहुल गांधी की मोहब्बत की तथाकथित दुकान को बंद कर दिया... पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में हमारी तीसरी बार सरकार बन रही है...ये ऐतिहासिक विजय है.

Advertisement

आपको बता दें कि अभी तक जो रुझान आए हैं उसके मुताबिक हरियाणा की 49 सीट पर बीजेपी और 35 सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है. वहीं आम आदमी पार्टी का अभी तक खाता नहीं खुल सका है. शुरुआत रुझान अगर परिणामों में बदले तो ये भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ी जीत की तरह होगी. हरियाणा की राजनीति में बीजेपी की ये हैट्रिक होगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Election Results 2024: Haryana में Congress की हार के बाद Kumari Selja ने बताया कहां रह गई कमी