हरिद्वार : नदी में अचानक आया सैलाब और खिलौने की तरह बह गई कारें, देखिए VIDEO

हरिद्वार में बरसाती नदी में अचानक से पानी आने से आठ कारें बह गई. अक्‍सर लोग यहां पर अपने वाहन खड़े करते थे. हालांकि प्रशासन ने लोगों को पूर्व में चेतावनी भी दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दक्षिण पश्चिम मानसून (Monsoon) देश के अधिकांश हिस्‍सों को अपने आगोश में ले चुका है और इसके चलते देशभर में जमकर बारिश (Rain) हो रही है. इसके कारण कई बार नदी-नालों में अचानक पानी आ जाता है और लोगों की जान पर भी बन आती है. हरिद्वार (Haridwar) में भी हाल ही में ऐसा ही हुआ है, जब एक बरसाती नदी में अचानक से पानी आ गया और वहां पर खड़ी कई कारें खिलौनों की तरह तैरती नजर आने लगी. इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तेज बहाव कारों को बहाकर ले जा रहा है. 

Advertisement

हरिद्वार के खड़खड़ी में मानसून की पहली ही बारिश में आठ कारें पानी में बह गई. यहां की सूखा नदी में अचानक से पानी आने से कारें बहती नजर आईं. यह घटना हर की पौड़ी के पास की है. जानकारी के मुताबिक, मौसम विभाग ने पहले ही यहां पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था. भारी बारिश के बाद तेज बहाव में यह कारें बह गईं. 

अक्‍सर लोग यहां खड़े करते थे वाहन 

यह घटना हरिद्वार के खड़खड़ी श्‍मशान घाट पर हुई है, जहां पर लोग अक्‍सर अपने वाहनों को खड़ा करते हैं. कई बार प्रशासन ने लोगों को चेताया है और यहां पर वाहन खड़े करने से मना भी किया है. 

Advertisement

पहाड़ों से तेज रफ्तार से आता है पानी  

इस बरसाती नदी में पहाड़ की तरफ से तेज बहाव के साथ पानी आता है और वहां पर खड़े वाहनों को बहा ले जाता है. पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* बारिश में नहाने के हैं कई फायदे, लेकिन रेन बाथ लेने से पहले इन बातों का रखें ख्याल
* पहली बारिश में राम मंदिर में रिसाव, राम पथ पर गड्ढे, CM योगी ने लगाई फटकार, 6 सस्पेंड
* बेटी की शादी, बेटे का फ्यूचर और कार की EMI... कैसे चलेगा दिल्ली एयरपोर्ट हादसे में जान गंवाने वाले कैब ड्राइवर का घर?

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: नए कानून लागू होने के बाद जानिए क्या-क्या बदला | Des Ki Baat | NDTV India
Topics mentioned in this article