अपनी ही पिस्तौल से जख्मी हुए गोविंदा, ऑडियो जारी कर दिया पूरा अपडेट

गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए. अब उनकी हालत कैसी है, इस पर खुद गोविंदा ने हेल्थ अपडेट दिया है. यहां जानिए उन्होंने क्या कहा?

Advertisement
Read Time: 2 mins

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए.  एक्टर को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वह जूहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में हैं. अब खुद गोविंदा ने अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी. मुझे जो गोली लगी थी, आप सब और गुरु की कृपा से वो निकाल दी गई है. मैं डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं. आप सभी की प्रार्थना के लिए भी धन्यवाद.

कैसे लगी गोली

बताया जा रहा है कि गोविंदा को कोलकाता जाना था, इसलिए सुबह जल्दी उठ कर वो पिस्तौल लेकर जिम गए. जिम करने के बाद वापस घर आने के बाद जब वो अलमारी में पिस्तौल रख रहे थे उसके पहले चेक करते समय पिस्तौल गलती से चल गई और हाथ से छूट गई. पिस्तौल से निकली गोली उनके बाएं पैर में जा लगी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

इस मामले में पुलिस ने क्या बताया

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता तड़के करीब चार बजकर 45 मिनट पर अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गयी जो उनके पैर में लगी. अभिनेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है. उन्होंने बताया कि अभिनेता के प्रबंधक ने कहा, ‘‘हमें कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और मैं हवाई अड्डा पहुंच गया था. गोविंदा जी अपने घर से हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले ही थे कि तभी यह दुर्घटना हो गयी.''

गलती से चली गोली

उन्होंने बताया, ‘‘रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय गलती से गिर गयी और उससे गोली चल गयी. ईश्वर की कृपा रही कि गोविंदा जी को सिर्फ पैर में चोट लगी और कोई गंभीर स्थिति नहीं है.'' पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि गोविंदा का खून बहुत बह चुका था. इसके चलते उन्हें खून की कमी हुई.