सरकारी कर्मियों ने BJP को 'डरकर' दिया वोट : MCD चुनाव रुझानों के बीच AAP ने लगाया गंभीर आरोप

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम कम से कम 180 को पार करने के लिए आश्वस्त हैं. क्योंकि दिल्ली के लोग भाजपा को एमसीडी से हटाना चाहते हैं. वे अप्रैल में तैयार थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
AAP ने इस चुनाव में 138 महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है.
नई दिल्ली:

दिल्ली एमसीडी चुनाव के वोटों की गिनती जारी है. इस बीच आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने NDTV से खास बातचीत की और कहा कि "सरकारी कर्मचारियों ने बीजेपी को "डर के मारे" वोट दिए होंगे. शुरुआत रुझानों में कभी आप तो कभी बीजेपी बढ़त बनाती दिख रही है. चुनाव नतीजों को लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "सरकारी कर्मचारियों को डर है कि अगर अधिकारी मतगणना से पहले अपने पोस्टल बैलेट खोलते हैं, तो यह पता लग जाएगा कि उन्होंने किसे वोट दिया है, ऐसे में क्या हो सकता है. इसलिए, पोस्टल बैलट काउंट के बाद शुरुआती रुझान आमतौर पर सरकार (एमसीडी और केंद्र में बीजेपी की सरकार) के पक्ष में है. जब ईवीएम खुलेंगे तो आपको निर्णायक बदलाव दिखेगा".

Advertisement

उन्होंने कहा, "हम अभी भी 250 में से कम से कम 180 को पार करने के लिए आश्वस्त हैं, क्योंकि दिल्ली के लोग भाजपा को एमसीडी से हटाना चाहते हैं. वे अप्रैल में तैयार थे, लेकिन फिर सरकार ने चुनाव स्थगित कर दिया. लोगों ने अपना मन बना लिया है."

Advertisement

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्ड के लिए चार दिसंबर को मतदान हुआ था. जिसमें 1,349 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी है. चुनाव में इस बार 50.48 प्रतिशत मतदान हुआ है. पूरी दिल्ली में कुल 42 काउंटिंग सेंटर बनाए गए हैं. सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं. 'आप' ने इस चुनाव में 138 महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है, वहीं भाजपा और कांग्रेस ने क्रमश: 136 और 129 को उम्मीदवारों को उतारा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान
Topics mentioned in this article