पब्लिक फैसला करेगी गाली देने वाले को वोट देना है या काम करने वाले को : गोपाल राय

प्रवेश वर्मा के खत पर वह बोले- मुद्दा विहीन पार्टी है बीजेपी. उत्तर प्रदेश की क्या हालत है, हरियाणा में क्या व्यवस्था है कई सारे राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है वहां क्या व्यवस्था है. वैसी ही व्यवस्था दिल्ली में भी है. प्रवेश वर्मा वहां की व्यवस्था भी बताएं.

Advertisement
Read Time: 20 mins

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर प्रचार जोरशोर से चल रहा है. आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है.सत्येंद्र जैन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 10 दिनों से प्रचार अभियान चल रहा है. कांग्रेस बाहर है. दो तरह का प्रचार हो रहा है. पहला काम करने वालों का प्रचार, दूसरा बदनाम करने वालों का प्रचार. बदनाम किया है बदनाम करेंगे ये बीजेपी का नारा है. केजरीवाल का नारा है काम किया है, काम करेंगे. ये स्टिंग आपरेशन वो आरोप. केजरीवाल को बदनाम कर सकते हैं, इसलिए वोट दो. पब्लिक फैसला करेगी कि गाली देने वाले को वोट देना है कि काम करने वाले को वोट देना है.  बीजेपी के एक बार जब अमित शाह बन्द थे गुजरात के जेल में स्पेशल जेल बनी थी. इतिहास में ऐसा ट्रीटमेंट कहीं नहीं मिला. सीबीआई ने ऑन रिकॉर्ड अब रखा है. 4 तारीख के दिन दिल्ली की जनता ट्रीटमेंट करने जा रही है.

 आप नेता गुलाब सिंह यादव के साथ मारपीट मामले पर गोपाल राय ने कहा कि ढाई हजार ने फॉर्म जमा किये थे 250 को टिकट मिला. हमसे ज्यादा नाराज़गी बीजेपी में है. प्लांड वे में हमला किया जाता है, थाने में पहुंचते है बीजेपी के नेता. ये आजकल की स्टोरी नहीं है. 2 तारीख तक बीजेपी इसी चीज़ों पर चुनाव लड़ना चाहती है. काम चाहिए तो केजरीवाल चाहिए. बीजेपी रोज़ भागने का बहाना ढूढ़ रही है. दिल्ली पूछती है काम क्या किया, वे स्टिंग दिखाते हैं. 15 साल में कूड़े के पहाड़ क्यों वो तिहाड़ दिखाते हैं. 4 तारीख के दिन दिल्ली इसका जवाब देगी.  हर गली हर नुक्कड़ में जवाब मिलेगा. फर्जी चिट्ठियों और स्टिंग से काम नहीं चलेगा, चुनाव गली मोहल्ले तक चला गया है. कुछ कहने के लिए नहीं है, इसलिए ये सब हो रहा है.

प्रवेश वर्मा के खत पर वह बोले- मुद्दा विहीन पार्टी है बीजेपी. उत्तर प्रदेश की क्या हालत है, हरियाणा में क्या व्यवस्था है कई सारे राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है वहां क्या व्यवस्था है. वैसी ही व्यवस्था दिल्ली में भी है. प्रवेश वर्मा वहां की व्यवस्था भी बताएं.

प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव को लेकर पूरे जोर-शोर से एक हफ्ते से प्रचार चल रहा था. पहले चरण में एमसीडी में भी केजरीवाल थीम पर पदयात्रा की. अलग-अलग बूथ पर जनसंवाद, डोर टू डोर कैंपेन के जरिये ये समझाने की कोशिश की कि दिल्ली के लोगों को स्कूल अस्पताल तीर्थ यात्रा आज तक जो काम नहीं हुए वो पूरे किए. एमसीडी में भी सरकार बनती है तो उसी तरह से काम होगा.

Advertisement

कल से प्रचार के दूसरे चरण की शुरुआत होने जा रही है. केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद थीम शुरू कर रहे हैं. साफ संकेत है कि एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार बनने जा रही है. लोगों से निवेदन है कि पार्षद भी केजरीवाल का बनाएं. बीजेपी जो वादे करके धोखा देती रही, वो सारे वादे पूरे होंगे. 2 तारीख तक 1,000 नुक्कड़ सभाएं होंगी.

Advertisement

Buzz कैंपेन भी शुरू कर रहे है. डांस फ़ॉर डेमोक्रेसी होंगे. केजरीवाल का पार्षद क्यों जरूरी है ये बताया जाएगा. मैजिक शो भी किए जायेंगे, गिटार शो भी प्रचार में होंगे. कल से ये अभियान शुरू कर रहे है. प्रचंड बहुमत से जैसे दिल्ली में सरकार बनी उसी तरह एमसीडी में भी सरकार बनेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News
Topics mentioned in this article