गोवा: नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट के बाद लग गया 3 घंटे का लंबा जाम, कई लोगों की छूट गई फ्लाइट

पणजी से करीब 15 किलोमीटर दूर जुआरी पुल पर एक टेंपो ने एक एसयूवी को टक्कर मार दी. ये हादसा सुबह हुआ. इसके बाद से गाड़ियों की आवाजाही रुक गई. देखते ही देखते ट्रैफिक जाम लगने लगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पणजी:

गोवा में लंबा जाम लगने की खबर है. राजधानी पणजी में जुआरी नदी पर बने पुल पर मामूली हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर 3 घंटे तक लंबा जाम लगा रहा. इससे कई लोगों की फ्लाइट तक मिस हो गई. दक्षिण गोवा से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक जाम से गाड़ियां फंसी रह गई. किसी का ऑफिस छूट गया, तो किसी की ट्रेन छूट गई. वहीं, डोबोलिम एयरपोर्ट पर समय पर नहीं पहुंच पाने से कई यात्रियों की फ्लाइट मिस हो गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि पणजी से करीब 15 किलोमीटर दूर जुआरी पुल पर एक टेंपो ने एक एसयूवी को टक्कर मार दी. ये हादसा सुबह हुआ. इसके बाद से गाड़ियों की आवाजाही रुक गई. देखते ही देखते ट्रैफिक जाम लगने लगा. 45 मिनट तक ट्रैफिक जाम रहा, जिसके बाद दोनों गाड़ियों को क्रेन से खींच कर हटाया गया, लेकिन इस बीच नेशनल हाईवे पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग चुकी थी. तीन घंटे से अधिक समय तक कई वाहन फंसे रहे.

ट्रैफिक जाम में अपने बच्चों के साथ फंसे रियल एस्टेट पेशेवर केदार मेपेक्सेंकर ने कहा, “हम मडगांव से पणजी जा रहे थे. लेकिन जाम की वजह से तीन घंटे से अधिक समय तक फंसे रह गए. हमने घर लौटने का फैसला किया, क्योंकि भीड़भाड़ बहुत अधिक थी और पुल पार करने की कोई संभावना नहीं थी."

वहीं, पणजी से एयरपोर्ट जा रहे अवित नार्वेकर ने बताया कि ट्रैफिक जाम में फंसे रह जाने के कारण वह एयरपोर्ट समय पर नहीं पहुंच सके. उनकी फ्लाइट छूट गई.

वहीं, संपर्क करने पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AII)के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचने के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है. 

ये भी पढ़ें:-

UP: वाहन के पेड़ से टकरा जाने की घटना में महिला की मौत, तीन घायल

मध्य प्रदेश : रतलाम में बेकाबू ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत, कई घायल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India